Divyanka Tripathi पर टूटा दुखों का पहाड़, इस परिजन का हुआ निधन

बीते दिनों कई टीवी और बॉलीवुड सितारे कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं टीवी एक्ट्रेस Divyanka Tripathi पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बता दें कि Divyanka Tripathi की चाची Rakhi Tripathi का निधन हो गया है।

नई दिल्ली : देशभर में फैली कोरोना महामारी की दूसरी लहर का क़त्ल-ए-आम लगातार जारी है। इस वायरस का सबसे ज़्यादा असर Maharashtra में नज़र आ रहा है। आम से लेकर खास सभी कोई भी इससे बच नहीं पा रहा है। बीते दिनों कई टीवी और बॉलीवुड सितारे कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं टीवी एक्ट्रेस Divyanka Tripathi पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बता दें कि Divyanka Tripathi की चाची Rakhi Tripathi भी कुछ वक्त पहले कोरोना की चपेट में आ गईं थीं और इसी चलते हाल ही में उनका निधन हो गया है।

इस दुखद खबर की जानकारी दिव्यांका की मां Neelam Tripathi ने सोशल मीडिया के ज़रिए दी है। उन्होंने अपने Facebook page पर एक पोस्ट करते हुए लिखा,’मेरी देवरानी राखी त्रिपाठी का स्वर्गवास हो हो गया। सभी से अनुरोध है घर पर रहें, सुरक्षित रहे।’ वहीं गर बात करें Divyanka Tripathi की तो उन्होंने अभी तक इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं जताई है।

यह भी पढ़ें :

Mumbai में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर सरकार ने वहां पर 15 दिनों का लॉकडाउन लगा दिया है। जिसके चलते सभी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है। बता दें कि अब तक Abhijeet Sawant, Vicky Kaushal, Bhumi Pednekar, Alia Bhatt, Akshay Kumar, Govinda, Aamir Khan, Varun Dhawan, Katrina Kaif, Manish Malhotra समेत अन्य कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Related Articles

Back to top button