रुबीना के घर पर मनाई गई दिवाली, पति ने लिखा- वेलकम होम, बॉस लेडी

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शो की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के घर पर दिवाली मनाई जा रही है। रुबीना दिलैक बीते रविवार को बिग बॉस 14 में पांच फाइनलिस्ट को पीछे छोड़ते हुए विनर का ख़िताब हासिल की है। दूसरे साथ पर राहुल वैद्य है। रुबीना के पति इस जीत से बेहद खुश है और उनके घर वालो ने उनके स्वागत के लिए घर को लाइट से जगमगा दिया है। वायरल भयानी ने इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में देख सकते है कि उनके पति अभिनव शुक्ला ने अपनी पत्नी रुबीना (Rubina) के स्वागत के लिए रोमांटिक सरप्राइज रखा है। जब वह बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ घर पहुंचीं, तो अभिनव का ये सरप्राइज देखकर दंग रह जाती है।

भव्य स्वागत देख कर रुबीना हुई खुश

इस वीडियो में दिखाई दें रहा है कि रुबीना दिलैक ट्रॉफी लेकर अपने घर में दिखाई दे रही हैं। उनकी मां घर में कैंडल जलाती हुई दिख रही हैं। उनके घरवालों ने रुबीना के स्वागत के लिए पुरे घर को दिवाली की तरह लाइट लगाकर सजाया है, इस भव्य स्वागत देख कर वो कहती हैं कि ओ माय गॉड, बस मम्मी बस। कितनी मेहनत की है अपने। घर की एक दीवार पर अभिनव ने एक बड़े से बोर्ड पर लिखवाया है-वेलकम होम, बॉस लेडी। पूरे घर को फूलों और कैंडल से सजाया गया है। इसमें देख सकते है, घर के बाहर रुबीना का निकनेम रूबी लिखा गया है।

ये भी पढ़ें : अगले शैक्षणिक सत्र से सरकारी स्कूलों में लागू होंगे देशभक्ति पाठ्यक्रम

राहुल वैद्य दूसरे नंबर पर

आपको बता दें कि फिनाले के दिन सबसे पहले राखी सावंत 14 लाख रुपये लेकर शो से बाहर निकल गईं, इसके बाद एली गोनी और निक्की तंबोली शो से बाहर हुए। अंत में सलमान खान ने रुबीना दिलैक के नाम का ऐलान कर सारे सस्पेंस से पर्दा हटा दिया। आखिरी में राहुल वैद्य दूसरे नंबर पर रहे।

ये भी पढ़ें :  सलमान खान ने Bigg Boss 14 के विनर का किया ऐलान, जानें किसे मिला ख़िताब

 

Related Articles

Back to top button