दुबई फेस्टिवल सिटी माॅल में हुआ दीवाली का भव्य आयोजन

दुबई फेस्टिवल सिटी माॅल में दीवाली का भव्य आयोजन किया जा रहा है।

नयी दिल्ली: दुबई में होने वाले दीवाली उत्सव में नागरिकों एवं विभिन्न देश से आने वाले सैलानियों को भव्य शो, अद्भुत गोल्ड एवं ज्वेलरी प्रमोशन, विविध रिटेल ऑफर्स आदि बेहतरीन लुफ्त उठाने का मौका मिलेगा।

दुबई फेस्टिवल्स एवं रिटेल प्रतिष्ठान (डीएफआरई) द्वारा आयोजित इस साल की दीवाली विभिन्न समुदायों को एक छत के नीचे ला रही है, जो लोग दुबई को अपना घर मानते हैं और पूरा साल यहां रहने के लिए एक आकर्षक स्थान बनाने में मदद करते हैं।

डीएफआरई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अहमदअल खाजा ने कहा, “दुबई के पारंपरिक दीवाली उत्सवों में मनोरंजन, शहर के वैश्विक आकर्षण का प्रदर्शन करना शामिल है। इस वर्ष अनेक शानदार प्रमोशन, एक्टिवेशन एवं शो के साथ दीवाली त्योहारों की शुरुआत करने के लिए सर्वश्रेष्ठ अवसर है, जब पूरी दुनिया से पर्यटक एवं सभी निवासियों के लिए परिवार एवं रिटेल डेस्टिनेशन के रूप में मशहूर दुबई की प्रतिष्ठा को प्रदर्शित किया जा सकता है।’’

दुबई फेस्टिवल सिटी माॅल में दीवाली का भव्य आयोजन किया जा रहा है। यहां पर इस शाॅपिंग डेस्टिनेशन के रिकाॅर्ड-ब्रेकिंग इमेज़ीनवाटर, फायर, लाईट एवं लेज़र शो द्वारा बाॅलिवुड थीम पर दो परफाॅर्मेंस होंगी। लैंडमार्क अट्रैक्शन के इंडिया पवेलियन में भारतीय परंपरा, संस्कृति एवं भोजन के संयुक्त अरब अमीरात के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, ग्लोबलविलेज़ में फेस्टिवल ऑफ लाईट्स मनाईये। दुबई माॅल में ब्लूमिंग डेल के स्टोर में आगंतुकों को बाॅलिवुड के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म पब्लिकेशन, फिल्मफेयर के अपने एडिशन के फ्रंटपेज पर जगह मिलेगी।

दुबई गोल्ड एंड ज्वेलरी ग्रुप (डीजीजेजी) एक से 21 नवंबर के बीच गोल्ड स्टोर्स में आने पर स्पेशल प्रमोशंस की विस्तृत श्रृंखला प्रदान कर रहा है। सिटी सेंटर डीयरा एवं सिटी सेंटर शिंदाघा माॅल्स शाॅपर्स को इस दीवाली आधा किलोग्राम सोना जीतने का मौका दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े: अर्नब गोस्वामी की जमानत पर महबूबा मुफ्ती ने उठाए सवाल

Related Articles

Back to top button