डीएम ने किया आरटीओ ऑफिस का निरीक्षण, अव्यवस्थाओं पर भड़के

जनपद मुजफ्फरनगर में आरटीओ विभाग में लगातार दलालो की मौजूदगी की शिकायत अधिकारियों को मिल रही है ।इसी के चलते पिछले दिनों जिले के प्रभारी मंत्री ने छापेमारी की थी जिसके बाद लगातार जनवाद के अधिकारी एक के बाद एक आकस्मिक निरीक्षण कर रहे है ।

इसी क्रम में आज जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने आरटीओ दफ्तर में छापेमारी की। जिसमे डीएम को वहां सभी कुछ सही मिला लेकिन जिलाधिकारी को आफिस में कुछ आवश्यकता नजर आई।

आफिस में आवश्यकताओं  को लेकर आरटीओ को दिशा-निर्देश भी जारी किए वहीं जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने बताया कि  आरटीओ ऑफिस इनका जो भी सिस्टम है. जोकि रिसेंटली शिफ्ट हुआ है काफी कमियां बताई गई थी. यहां पर लोकल जनता के द्वारा उसी क्रम में अभी  आज आकर के यहां पर इंस्पेक्शन्स किये हैं पहले मजिस्ट्रेट्स भी आकर के गए  है.

काफी चीजों में इंप्रूवमेंट  हुआ है,  माननीय मंत्री जी भी यहां पर आए थे. उनके द्वारा जो भी कमियां बताई गई थी. उसको पूरा कर दिया गया है पर अभी भी कुछ चीजों में कमी है, तो वह पॉइंट आउट किया गया है.

इसमें एक और व्यवस्था कर रहे हैं  डेली एक मजिस्ट्रेट को  भी  ड्यूटी लगा रहे हैं  दिन में कभी भी आकर के एक बार चैक कर लेंगे  ताकि जो भी पब्लिक की समस्या है वो उनके  पास आ  सकती है और उसका निस्तारण हम लोग कर सके.

Related Articles