पाकिस्तान की T20 जीत का जश्न मनाने वालों का DNA भारतीय नहीं हो सकता: अनिल विज

नई दिल्ली: हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को आरोप लगाया कि अगर पाकिस्तान भारत के खिलाफ क्रिकेट मैच जीतता है तो देश में पटाखे फोड़ने वालों का DNA भारतीय नहीं हो सकता। उन्होंने यह भी कहा कि किसी को अपने देश में छिपे “देशद्रोहियों” से सावधान रहने की जरूरत है।

अनिल विज ने ट्वीट कर कहा, “पाकिस्तान के क्रिकेट मैच जीतने पर भारत में पटाखे फोड़ने वालों का डीएनए भारतीय नहीं हो सकता। अपने ही घर में छिपे देशद्रोहियों से सावधान रहें।’ पड़ोसी देश की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ गुस्से की मीडिया रिपोर्टों के बीच BJP के वरिष्ठ नेता की टिप्पणी आई है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने रविवार को दुबई में खेले गए ICC T20 वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत पर 10 विकेट से जीत दर्ज की थी। मैच के बाद, पंजाब के संगरूर जिले के एक इंजीनियरिंग संस्थान में कश्मीरी छात्रों और उत्तर प्रदेश और बिहार के छात्रों के एक समूह के बीच हाथापाई हो गई। इस घटना पर, नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि वह कुछ कश्मीरी छात्रों के कथित शारीरिक हमले के बारे में सुनकर व्यथित हैं और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से इस मामले को देखने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें: 2019 के पुलवामा हमले में शहीद हुए CRPF जवानों को अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि!

Related Articles