Life intersting बनानी है तो पार्टनर से करें गंदी बात

पूरीदुनिया डेस्क। क्या आप जानते है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आपको सेक्स कितना पसंद है । साथ ही आप और आपके पार्टनर बिस्तर पर कितने हॉट रहते हैं। दरअसल, शुरुआती गर्माहट धीरे-धीरे ठंडी पड़ने लगती है। यह आमतौर पर हर जोड़े के साथ होता है। समस्या यह होती है कि समय के साथ-साथ सेक्स आरामदेह और सुरक्षित हो जाता है। क्या आप जानती हैं कि इसे मसालेदार बनाने में किस बात की सबसे बड़ी भूमिका हो सकती है? बस महज कुछ चुनिंदा शब्दों की। इन चुनिंदा शब्दों का इस्तेमाल करके आप एक बार फिर अपने सेक्स जीवन को बेहतर बना सकती हैं।

54fea18c269ea-ghk-couple-laughing-bed-xln

गंदी बात करना है जरूरी

पार्टनर के साथ गंदी बात करने में कुछ भी खराब नहीं है। यह कहना है सेक्सोलॉजिस्ट व रिलेशनशिप काउंसलर डॉ. उत्तम दवे का। यह भाषा और कल्पना का आपसी सेक्स संबंधी इच्छाओं को व्यक्त करने के लिए इस्तेमाल करने का तरीका है। बिना किसी बनावट के सहजता से कहें। आपको बता दें कि एडल्ट वर्ड का प्रयोग करना केवल अपने पार्टनर के साथ अंतरंगता बढ़ाने का जरिया है। हां, आसान सी बात भी नहीं है।

coupleinbed

बहुत से कपल्स अश्लील वार्तालाप करने की कला में महारत हासिल करने में सप्ताहों या महीनों का भी समय लेते हैं, जब तक उन्हें यह पता नहीं चल जाता कि कौन से शब्द हैं, तो उनके पार्टनर को सेक्शुअल रिश्तों के लिए उत्साहित कर देते हैं। अपने साथी के साथ गंदी बात करना बिल्कुल ऐसा होता है जैसे कि आप उसके साथ बैठकर अच्छा पॉर्न देख रही हों। यह कह रही हैं निशा बोस जो चार बर्षों तक एक लंबे रिश्ते में थी। मैंने कई अध्ययनों को पढ़ा है, जिनमें कहा गया है कि अपने साथी के साथ पॉर्न देखना आप दोनों को करीब लाता है और यह हेल्दी है। यही बात गंदी बात के लिए भी सही हो सकती है।

Lovely couple hugging on their bed at home

ये भी आजमाएं

गंदी बात शुरू करने का सबसे आसान तरीका है सामान्य शुरुआत। मसलन, ओह गॉड, यू फील सो गुड या डू दै अगैन। इससे आपको इस बात की समझ मिलेगी कि आप और आपका साथी किस तरह के शब्दों का इस्तेमाल सहजता से कर सकते हैं। कौन से शब्द आपको उत्तेजित कर देते हैं और आप कितना आगे जाना चाहते हैं।

ये भी पढ़े : इतने तरीके से ‘Kiss’ करके सेलिब्रेट करिए New year

निजी पलों में की गई ऐसी बातें आपके सेक्शुअल अनुभव को और गर्माहट भरा बना सकती हैं, ऐसा कहना है अल्फा त्रिपाठी का, जो दो सालों से विवाहित हैं। पर वह अगाह करती हैं कि आप दोनों को सावधान रहना होगा, ताकि आप कोई ऐसी बात न कह दें, जो आपके साथी को दुखी कर जाए।

thinkstockphotos-162681680

शुरुआत के लिए कुछ सुझाव

1- आप अपने प्रेमी प्रेमिका के शरीर के बारे में हर जानकारी रखते हैं, तो इसे प्रदर्शित करें। आप जिस चीज को प्यार करते हैं, उसे स्पष्ट कहें और यह भी बताएं कि आप उसका किस तरह आनंद उठाना चाहते हैं।

2- पॉर्नस्टार केवल चरम पर जाने की उत्कंठा में नहीं रहते। वे अपनी साथी को बताते हैं कि उन्हें क्या पसंद आ रहा है और कैसा महसूस हो रहा है।

3- शब्दों का महत्व नहीं होता, महत्वपूर्ण यह होता है कि आप इन शब्दों का प्रयोग कैसे करते हैं। धीमी आवाज में स्पष्ट कहें ।

4- अगर यह विचार आपको अटपटा लगता है, तो इसे फोन पर व्यक्त करें। टोन सही रखें और अपने शब्दों के प्रभाव को सुनने के लिए कानों को चौकन्ना रखें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button