बालिका से दुष्कर्म करने पर भी नहीं बुझी हवस, भाई से किया कुकर्म

सिद्धार्थनगर: घटना उसका थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहाँ पर एक युवक ने पहले पांच वर्षीय बालिका से दुष्कर्म और उसके बाद सात वर्षीय उसके भाई से कुकर्म किया। बच्चों की मां के द्वारा दी गयी तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

उसका के एसओ अंजनी कुमार राय ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला ने तहरीर देकर बताया। उसके घर के सामने चाय-पानी की दुकान है। दुकान पर उसकी पांच वर्षीय पुत्री और सात वर्षीय पुत्र का आना-जाना लगा रहता है। 28 मई को दिन में दस बजे बच्चे चाय की दुकान पर गए थे।

लखनऊ में नकली अंगूठे से बायोमैट्रिक उपस्थिति लगते पकड़ा गया कर्मचारी

इसी बीच गांव के ही निवासी संतोष दोनों बच्चों को लालच देकर नदी के पास गांव के ही एक बाग में ले गया और दोनों बच्चों के साथ दुष्कर्म किया। दोनों बच्चे जब घर पर आए तो अपने साथ घटित घटना के संबंध में बताया।

संतोष ने उसे यह धमकी दी कि अगर शिकायत करोगी तो तुम्हें जान से मार देंगे। इसी कारण पीड़िता की मां इस घटना की सूचना समय से नहीं दे पाई है। किसी तरह से अब घटना की सूचना दे रही हूं। मामले की जांच करते हुए कार्रवाई की जाए।

मिली तहरीर के आधार पर पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, अप्राकृतिक कुकर्म, पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच करके उचित कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles