ऐसा बेटा ना दीजो ! मां ने पैसा नहीं दिया तो घर को फूंक डाला, मौत

गुस्से में आकर युवक ने दो घरों में लगाई आग, गर्भवती भाभी की मौत

मां से पैसे मांग रहे युवक का पारा तब हाई हो गया जब मां ने उसे पैसे नहीं दिए. वहीं पैसे ना देने पर युवक ने अपने भाई की झोपड़ी में आग लगा दी. आग में झुलसकर गर्भवती भाभी की मौत हो गई. बता दें युवक बाहर कमाने जाने के लिए मां से पैसों की मांग कर रहा था. वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में जांच शुरु कर दी है. और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. मामला जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के पगार गांव के छपरा टोला की है

गुस्से में तबाह किया भाई का घर

रामकोला थाना क्षेत्र के पगार गांव के छपरा टोला का रहने वाला 22 साल का राजू बाहर कमाने जाने के लिए मां से रुपए मांग रहा था. मां ने रुपए न होने की बात कहते हुए मना कर दिया. जिस पर राजू को गुस्सा आ गया. उसने पहले अपनी और फिर भाई की झोपड़ी में आग लगा दी.

भाभी बना रही थी खाना

आरोप है कि राजू ने पहले अपनी झोपड़ी में आग लगाई और उसके बाद बड़े भाई जितेंद्र सिंह की झोपड़ी में भी आग लगा दी. राजू ने जिस समय भाई की झोपडी में आग लगाई, उस समय उसकी भाभी यानी जितेंद्र की 36 साल की पत्नी रंजना घर में ही काम कर रही थी. घर में अचानक लगी आग को देखकर वो बच्चों को उठाकर किसी तरह झोपड़ी से बाहर निकली. फिर सामान निकालने के लिए अंदर चली गई. तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. आग से झुलस कर रंजना की मौत हो गई.

झगड़ालू किस्म का है राजू

सीओ खड्डा और तहसीलदार कप्तानगंज ने घटनास्थल का जायजा लिया. ग्रामीणों ने बताया कि राजू अक्सर घर में झगड़ा करता रहता था. बताया जाता है कि राजू पहले मुंबई में खाना बनाने का काम करता था, लेकिन लगभग आठ महीने पहले वो घर वापस लौट आया. यहां वो कोई काम-धंधा नहीं करता था. ग्रामीणों के मुताबिक राजू पिछले कुछ दिनों से बाहर जाने के लिए मां से रुपए की मांग कर रहा था. राजू सिंह तीन भाई हैं.

यह भी पढ़ें- मेरे पापा से मुझे बचाओ, जब एक बेटी ने लगाई CM योगी से गुहार

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles