जन्मदिन पार्टी करने न जाए मित्र के साथ, कही आप भी न हो जाए शिकार, हुई ये बुरी घटना

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर शहर के सुखेर थाना इलाके में एक युवती ने अपने दोस्त पर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है। जिसपर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवती का कहना है कि उसके मित्र ने उसे जन्मदिन के बहाने घर बुलाया और रेप करने के बाद उसकी फोटो और वीडियो बनाकर वायरल कर दिए। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि विनोद नाम के युवक से जान पहचान नही थी, अप्रैल माह में युवती विनोद के जन्मदिन पर गई थी। विनोद उसकी पहचान एक कपिल नागदा नाम के युवक से कराई। जिसकर बाद वह पीड़िता के संर्पक में रहने लगा। इसके कुछ दिन बाद कपिल ने युवती को जन्मदिन पार्टी पर उदयपुर बुलाया और वो वहां पहुंच गई। फिर कपिल उसे एक रेस्टोरेंट में लेकर गया। युवती का आरोप है कि कपिल ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया। उसके बाद हाईवे स्थित एक होटल में ले जाकर उसके साथ रेप किया गया। आरोपियों ने फोटो और अश्लील वीडियो बना लिए।

युवती ने बताया कि उसके पुराने दोस्त विनोद ने कपिल के मोबाइल से अश्लील फोटो और वीडियो के स्क्रीनशॉट ले लिए। फिर इसके बाद कपिल नागदा और विनोद के बीच विवाद हो गया। इसके बाद में विनोद ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर दिए। और मामला तब बिगड़ गया जब वायरल फोटो और वीडियो युवती के परिजनों तक भी पहुंच गए। युवती ने सुखेर थाना पुलिस को रिपोर्ट दी और पुलिस ने मीठा नीम निवासी कपिल नागदा को गिरफ्तार कर लिया है और विनोद की तलाश की जा रही है।

Related Articles