घर पर दस्तक दे कोई बच्चा तो उसकी मासूमियत पर मत जाइये, आप के साथ भी हो सकती है ये वारदात

0

नोएडा-  हाल ही में ग्रेटर नोएडा में 12 साल के बच्चे को चोरी करते हुए पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया है। बताया जा रहा है कि इन दिनों ग्रेटर नोएडा में लिटिल चोर गैंग का चलन बहुत तेज़ी से चल रहा है।

पुलिस गैंग के मास्टरमाइंड की तलाश में जुटी

पुलिस के अनुसार सोमवार को बीटा-1 सेक्टर में पब्लिक ने एक बच्चे को चोरी करते हुए पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, पेशे से कलाकार पी.पी. रंजन बीटा-1 सेक्टर के सी ब्लॉक के रहने वाले थे। और उनका एक मकान ई ब्लॉक में भी है। सोमवार की सुबह वह अपने ई ब्लॉक वाले घर पर पहुंचे तो बाहर तीन लोग खड़े थे। रंजन को देखते ही तीनों लोग भाग खड़े हुए। रंजन अपने घर के अंदर पहुंचे तो तीन बच्चे अपने कंधे पर बोरा लादे वहां खड़े थे। रंजन को देखते ही वो तीनों बच्चे भागने लगे। उन्होंने फुर्ती दिखाते हुए एक बच्चे को पकड़ लिया। वहीं, दो अन्य भागने में कामयाब रहे। बोरे में बिजली का सामान और महंगे बाथ फिटिंग्स थे।

एसएचओ कासना जितेंद्र कुमार के मुताबिक, पूछताछ में पता चला है कि कुछ लोग छोटे-छोटे बच्चों से चोरियां करा रहे हैं। पुलिस इस गैंग के मास्टरमाइंड की तलाश कर रही है। फिलहाल । पकड़ा गया आरोपी बुलंदशहर का रहने वाला 12 साल का बच्चा है।

loading...
शेयर करें