पत्नी से चाय बनवाने की न करें जिद, कही महिला नाराज होकर न करले आत्महत्या

गोरखपुर: पति-पत्नी की लड़ाई की अक्सर खबरें अनेक प्रकार की सामने आती है, कभी-कभी पति की फरमाइश के कारण महिला नाराज होकर कोई भी बड़ा कदम उठाती है। ऐसा मामला यूपी के गोरखपुर से सामने आया है, यहां के सहजनवां इलाके में पत्नी ने आत्महत्या का रास्ता तब चुना जब उसके पति ने चाय की फरमाइश की। इस घटना के बाद पति को अब खुद के लिए चाय बनवाने पर पछतावा हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, गोंडा जिले के थाना स्वामी नरायन छपिया का रहने वाला विजयपाल सिंह गीडा स्थित एक कंपनी में नौकरी करता है। वह सहजनवां कस्बे के वार्ड नंबर पांच सहबाजगंज में पत्नी और दो बच्चों समेत किराए के मकान में रहता है। विजयपाल मंगलवार को ड्यूटी से घर लौटा तो पत्नी आंचल सिंह को चाय बनाने के लिए कहा, लेकिन दोनों में विवाद बढ़ गया। झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि पत्नी ने घर से करीब 50 मीटर दूर नाले में कूद कर जान दे दी।

पत्नी की मौत के बाद से ही पति का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। रोते बिलखते हुए सिर्फ एक ही बात कर रहा कि अगर मालूम होता कि पत्नी इस मामूली बात पर आत्महत्या कर लेगी तो चाय ही नहीं पीता। उसे भी नहीं पता चला कि उसकी पत्नी कब घर से निकल गई और आत्मघाती कदम उठा ली।

Related Articles