नहीं थम रहा बाबाओं का अपराध, महिला के साथ किया काला कारनामा

0

मथुरा। भारत में हर धर्म के प्रति अन्‍य देशों के मुकाबले सबसे ज्‍यादा आस्‍था है। धर्म के अनुसार गुरु ही इश्‍वर के दर्शन धर्म के माध्‍यम कराने की शक्‍ति रखता है। लेकिन आये दिन ये गुरु या बाबा अच्‍छे कामों से नहीं बल्‍कि अपने काले कारनामों से जाने जा रहे हैं। हालही में ऐसे कई बाबाओं की पोल खुली है, जो धर्म की आड़ में गलत काम को अंजाम दे रहे थे।

इन्‍हीं के श्रेणी में आने वाले एक बाबा का काला कारनामा सामने आया है। मथुरा के कथावाचक बाब युवराज के ऊपर फरीदाबाद की रहने वाली एक महिला ने इनके ऊपर आरोप लगाया है। महिला ने एफआईआर दर्ज कराते हुए कहा कि छाता कोतवाली क्षेत्र के राधेरा निवासी युवराज उसका शोषण करते है।

यह भी पढ़े- NTPC हादसे पर एनएचआरसी योगी सरकार से मांगा जवाब

सूत्रों की माने तो पीड़िता अपनी शिकायत लेकर फरीदाबाद के मुजेसर पुलिस कार्यलय पहुंची तो पुलिस ने उसकी शिकायत को नहीं सुनी। इससे दुखी होकर महिला ने मुजेसर एसीपी कार्यालय में जहर खा लिया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई उन्‍होने सबसे पहले महिला का इलाज कराया और उसकी समस्‍या सुनी।

मिली जानकारी के अनुसार तीन साल पहले महिला युवराज की कथा सुनने आई थी। लेकिन कुछ महीने बीत जाने के बाद कथावाचक युवराज फरीदाबाद गया, और उस महिला के पड़ोस में रहने लगे। पीड़िता का आरोप है कि जब वह उसके पड़ोस में रहने लगे थे, तभी एक ने उसकी मुलाकात बाबा से कराई। उस दौरान उसे छांसे में लेकर कथावाचक युवराज ने उसके एक प्लॉट को अपने नाम पर करवा लिया।

loading...
शेयर करें