अपने ब्रांड के लिए इस्तेमाल न करें उपराष्ट्रपति का नाम, व्हाइट हाउस ने दी चेतावनी

वाशिंगटन: अमेरिका की उपराष्ट्रपति (Vice President) की प्रवक्ता ने चेतावनी देते हुए कहा है कि किसी व्यावसायिक गतिविधि के लिए कमला हैरिस के नाम का इस्तेमाल न करें। हैरिस और उनका परिवार नैतिक मूल्यों के उच्चतम मानदंड को बनाए रखेगा। व्हाइट हाउस नीति बताते हुए कहा है कि उपराष्ट्रपति (Vice President) के नाम का उपयोग करके अपना ब्रांड बनाना बिलकुल गलत है इसलिए कमला हैरिस के नाम का इस्तेमाल न करें। कमला हैरिस द्वारा भांजी मीना को अपना प्रचार करने में उनके नाम का इस्तेमाल बंद करने की नसीहत देने के बाद यह बयान सामने आया है।

उपराष्ट्रपति के नाम का न करें उपयोग

उपराष्ट्रपति की उप प्रेस सचिव सबरीना सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि व्हाइट हाउस की नीति है कि उपराष्ट्रपति के नाम का उपयोग किसी भी व्यावसायिक गतिविधि के लिए नहीं किया जाना चाहिए। किसी भी प्रचार या समर्थन के संदर्भ में भी समझा जा सकता है। लॉस एंजिलिस टाइम्स के अनुसार, व्हाइट हाउस ने मीना हैरिस से कहा है कि वह कमला हैरिस के नाम का उपयोग अपने ब्रांड के लिए न करें।

ये भी पढ़ें : सुंदर होने की वजह से इस मॉडल को नौकरी से जबरन देना पड़ा इस्तीफा, सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

कमला हैरिस की भांजी से व्हाइट हाउस के अधिकारी ने कहा

विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाइट हाउस के अनाम अधिकारी ने बताया है कि जो बाइडन और कमला हैरिस के चुनाव जीतने के बाद नैतिक मूल्यों के वकील ने भी कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस से कहा कि वे अपनी मौसी के नाम या उनसे मिलते-जुलते नाम के ब्रांड से न तो कपडा बना सकती हैं और ना हीं किताबें लिख सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले ‘उपराष्ट्रपति आंटी’ स्वेटशर्ट और हैरिस थीम के स्विमसूट बेचे जा रहे इन नियमो के बाद अब नहीं बेचे जा सकते हैं और उपराष्ट्रपति का नाम अपने ब्रांड के लिए नहीं कर सकते है।

ये भी पढ़ें : 9 साल बाद हिसाब बराबर करने आया आतंकी, मलाला यूसुफजई को मारने की दी धमकी

 

Related Articles

Back to top button