क्या आप भी सेनेटाइजर से फोन साफ करते हैं तो हिना खान ने ऐसा करने से क्यों किया मना

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हिना खान को आप जानते होंगे.क्या आप को पता है की हिना खान ने इस  लॉकडाउन में अपने वर्कआउट को लेकर खबरों में हैं और सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस भी  वर्कआउट के काफी फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं। फिटनेस की वजह से भी हिना खान को काफी लोग पसंद कर रहे हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान लोगों को कोविड-19 को लेकर जागरूक करने वाली एक्ट्रेस ने सेनेटाइजर को लेकर एक खुलासा किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि एल्कोहोल आधारित सेनेटाइजर का इस्तेमाल करना अच्छा आइडिया नहीं है।हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि कैसे सैनेटाइजर के इस्तेमाल से उनके दोस्त रॉकी जायसवाल का फोन खराब हो गया। उसके बाद उन्हें अपने भाई और रॉकी के साथ बाहर नया फोन खरीदने के लिए बाहर जाना पड़ा। हिना ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘तो स्क्रीन के साथ यह हुआ, किनारे से स्क्रीन पूरी तरह से खराब हो गई। एल्कोहोल युक्त सैनिटाइजर का इस्तेमाल फोन पर नहीं करें।’ यह वीडियो उनके फैनपेज अकाउंट पर शेयर किया गया है।

साथ ही इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर रॉकी की एक फोटो भी शेयर की गई है, जिसमें रॉकी नए फोन के साथ दिखाई दे रहे हैं। साथ ही इस फोटो पर लिखा हुआ है अपने सेल फोन को गर्म पानी में भिगोए हुए नैपकिन से साफ करें। समझे रॉकी जायसवाल। आखिरकार लंबे अरसे बाद तुमने एक नया सेल फोन खरीदा।’ एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं और फैंस उनके पोस्ट को पसंद कर रहे हैं।

पिछले कुछ महीनों से हिना खान के वर्कआउट वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो अलग अलग एक्सरसाइज कर रही हैं। उनकी इस मेहनत से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्मों की शूटिंग शुरू होने से पहले हिना खुद को तैयार कर रही हैं ताकि उन्हें आगे कोई दिक्कत ना हो। वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान, एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के रोल में नजर आईं थीं और इसके अलावा बिग बॉस, वेब सीरीज में भी दिखाई दे चुकी हैं।

Related Articles