क्या फिल्मों के बाद राजनीति में आना चाहते हैं कालीन भैया? जानिए उनका जवाब

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपने धमाकेदार अभिनय से हर किसी को कायल कर दिया हैं। पिछली रिलीज कई फिल्मों ने उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया हैं। चाहे कॉमेडी, रोमांटिक या फिर सीरियस किरदार हो हर किसी पर उन्होंने एक गहरी छाप छोड़ी है।

उनके अभिनय की तारीफ दर्शक से लेकर फिल्म क्रिटिक्स तक करते हैं। इन दिनों बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो राजनीति में एंट्री कर रहे हैं। तो इसी बीच जब अभिनेता पंकज त्रिपाठी से इसके बारे में पूछा गया तो जानिए उन्होंने क्या जवाब दिया।

एक बातचीत के दौरान अभिनेता से राजनीति में आने को लेकर सवाल किया गया। तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि, ‘राजनीति करने के लिए मेरे पास समय है। मुझे लगता है कि सिर्फ एक अच्छा पढ़ा लिखा, सभी बातों को जानने वाला शख्स ही महान नेता बन सकता है और राष्ट्र की प्रगति में मदद कर सकता है।’

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ‘मैं बहुत सारी किताबें पढ़ता हूं और एक निश्चित विचारधारा में यकीन करता हूं। मुझे लगता है कि पढ़ना और ट्रैवल करना हमें ना सिर्फ अच्छा एक्टर बनाता है, बल्कि हमारी सोच के दायरे को बढ़ाता है और दिमाग खोलता है। यह वास्तव में हमें एक अच्छा इंसान बनने में मदद करता है।’

अगर हम अभिनेता पंकज त्रिपाठी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई फिल्में की हैं। जिसमे उनकी हाल ही में रिलीज लुका छुपी, स्त्री, मसान, न्यूटन, बरेली की बर्फी, फुकरे और फुकरे रिटर्न जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा वो वेब सीरीज में भी नजर आने वाले है। वो मिर्जापुर 2 में दिखाई देंगे।

 

Related Articles