दिन दहाड़े डॉक्टर दंपति की गोली मारकर हत्या, CCTV में रिकॉर्ड हुई वारदात

भरतपुर/राजस्थान: राजस्थान के भरतपुर में दिन दहाड़े डॉक्टर दंपति की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी. ये घटना CCTV फुटेज में रिकॉर्ड हो गई और इसकी रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. बताया जा रहा है इस प्रकार में डॉ. सुदीप गुप्ता और उनकी पत्नी डॉ. सीमा गुप्ता कार से जा रहे थे, जिसमे बाइक सवार दो युवकों ने उनकी गोली मार कर हत्या कर दी.

इस वायरल वीडयो में दो बदमाश बाइक से डॉक्टर की गाड़ी के सामने आ जाते हैं. बाइक से उतरकर बदमाश कार सवार दपंति के पास पहुंचते हैं और थोड़ी कहा सुनी होती दिखती ही है कि उनमें से एक बदमाश शर्ट उठाकर कमर में लगी पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर देता है. पहले बदमाश ड्राइविंग सीट पर बैठे डॉ. सुदीप गुप्ता को मरता है फिर बगल में बैठी उनकी पत्नी डॉ. सीमा गुप्ता को मरता है. यही नहीं बदमाश ने डॉक्टर और उनकी पत्नी पर कई राउंड फायरिंग की. जिसके बाद दोनों बदमाश गोली मारकर हवा में पिस्टल लहराते हुए वहां से फरार हो गए.

वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने दिनदहाड़े हुई हत्या को लेकर राजस्थान सरकार पर निशाना साधा है. भाजपा राजस्थान ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि  देर रात भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर हमला हुआ और आज दिन में दिनदहाड़े बीच सड़क पर डॉक्टर व उनकी पत्नी की गोली मार कर हत्या. इधर, मुख्यमंत्री और उनकी पुलिस अभी तक हाथ पर हाथ रखे बैठी है.

वही ये वीडियो भाजपा राजस्थान के प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भरद्वाज ने भी ट्वीट करते हुए लिखा भरतपुर में कल सांसद पर हमला हुआ. वहीं आज दिन दहाड़े डाक्टर दंपति को गोली मार कर हत्या कर दी. वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. ये पुराना यूपी-बिहार नहीं, आज का राजस्थान है.

ये भी पढ़ें : International उड़ाने 30 जून तक रद्द, DGCA ने किया ऐलान, इन फ्लाइट्स पर नहीं पड़ेगा असर

 

Related Articles