अभी-अभी : राहुल गांधी ने बीजेपी पर किया सबसे बड़ा वार, अब क्या करेगी मोदी सरकार

0

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस समय सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय दिखाई दे रहे हैं। कभी GST को गब्बर सिंह टैक्स बताते हैं, तो कभी कुछ और। गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र राहुल काफी जोश में नजर आ रहे हैं। वह बीजेपी को मोदी के गढ़ में मात देने की कोई भी कसर छोड़ नहीं रहे हैं। आए दिन राहुल ट्वीट के जरिए मोदी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। इस बार राहुल गांधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने GST को लेकर जेटली को तंज कसा है।

जेटली पर राहुल गांधी का तंज

राहुल गांधी ने ट्वीट किया ‘डॉ जेटली, नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है। आप कहते हैं आप किसी से कम नहीं, मगर आपकी दवा में दम नहीं।’ राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार और वित्त मंत्री की देश की अर्थव्यवस्था को लेकर आलोचना कर रहे हैं। इससे पहले राहुल ने GST को गब्बर सिंह टैक्स करार दिया था। बता दें बीते 15-20 दिनों से राहुल मोदी सरकार की नीतियों का काफी सवाल उठा रहे हैं। जिसे सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल किया जा रहा है।

इससे पहले पीएम मोदी पर किया था हमला

हुल गांधी लगातार इन दोनों मुद्दों को गुजरात चुनाव में भुनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। 24 अक्टूबर को गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए गांधी ने जीएसटी का विरोध किया था।मंगलवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि था कि कांग्रेस जीएसटी का मतलब ‘जेनुइन सिंपल टैक्स’ है जबकि पीएम मोदी के जीएसटी का मतलब ‘गब्बर सिंह टैक्स’ यानी ‘ये कमाई मुझे दे दे’।

जीएसटी कांग्रेस पार्टी की देन है

राहुल ने अहमदाबाद में एक रैली 23 अक्टूबर को कहा था, जीएसटी कांग्रेस पार्टी की देन है। पार्टी इसे पूरे देश में एक टैक्स की कॉन्सेप्ट के तहत लायी थी। इसे सरल रखना चाहती थी। 18% की लिमिट में। पर इनकी जो जीएसटी है वह 28% जीएसटी यानी गब्बरसिंह टैक्स है। इससे देश को नुकसान हो रहा है।

loading...
शेयर करें