KIMS कोविड अस्पताल में डॉक्टरों ने मनाया 92 वर्षीय मरीज का Birthday

ओडिशा के बलांगीर KIMS कोविड अस्पताल में डॉक्टरों और कर्मचारियों ने 92 वर्षीय COVID मरीज का जन्मदिन मनाया है

बलांगीर: ओडिशा (Odisha) के बलांगीर (Balangir) KIMS कोविड अस्पताल में डॉक्टरों और कर्मचारियों ने 92 वर्षीय COVID मरीज का जन्मदिन मनाया है। इस नेक काम के लिए बलांगीर जिला प्रशासन ने उनकी प्रशंसा की है।

अस्पताल में Birthday

ओडिशा के बलांगीर (Balangir) में KIMS कोविड अस्पताल के डॉक्टरों और कर्मचारियों ने मरीजों की सेवा के प्रति उन्हें उत्साहित करने के लिए सराहनीय काम किया है। डॉक्टरों और कर्मचारियों ने आज एक 92 वर्षीय मरीज के जन्मदिन मनाने का इंतजाम किया था। सभी स्टाफ ने कोविड नियमों का पालन करते हुए अस्पताल में एक अनोखा जन्मदिन मनाया गया।

पीपीई किट पहनकर बर्थडे में शामिल

जानकारी के अनुसार, बलांगीर के KIMS कोविड अस्पताल के कर्मचारियों ने आज अस्पताल परिसर में गोपबंधु मिश्रा (Gopabandhu Mishra) नाम के एक मरीज के जन्मदिन पार्टी का आयोजित किया। सभी स्टाफ पीपीई किट पहनकर बर्थडे में शामिल हुए थे। Birthday मनाने के बाद गोपबंधु मिश्रा बहुत खुश थे।

जन्मदिन सेलिब्रेट के दौरान अस्पताल के कुछ अन्य मरीज भी मौजूद थे। अस्पताल स्टाफ सदस्यों के ऐसे नेक काम किया है। जिससे अस्पताल के उन डाक्टरों और कर्मचारियों की तारीफ की जारी है। बलांगीर जिला प्रशासन ने अस्पताल के कर्मियों के इस नेक कार्य की प्रशंसा की है।

यह भी पढ़े:  लालू यादव ने परिवार के साथ मनाया अपना 74वां जन्मदिन, शिवपाल ने दी बधाई

Related Articles

Back to top button