मालिक से तंग आकर इस कुत्ते ने चलाई गोली, वजह पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप..

वाशिंगटन। दुनिया में हर किसी को कोई न कोई जानवर पसंद होता है। कोई अपने घर कुत्ता तो कोई बिल्ली या फिर कोई अन्य जानवर लेकर आता है। आपने पालतू जानवर के साथ समय बिताने का हर कोई प्रयास करता है खासकर कुत्तों के लिए ताकि वह उसे बढ़िया ट्रेनिंग दे सकें। मामला कुछ ऐसा है ही हाल ही में अमेरिका में रहने वाले एक शख्स के कुत्ते ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा। जी हां… अमेरिका एक व्यक्ति अपने कुत्ते के साथ खेल खेल में उसे ट्रेन्ड करने की कोशिश कर रहा था कि अचानक कुत्ते ने उसके ऊपर गोली चला दी।

आपको भले ही यह घटना सच न लग रही हो पर असल में कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल यहां के एक व्‍यक्‍त‍ि ने कुत्ते द्वारा गोली चलाने की घटना की शिकायत की है। फोर्ट ब्र‍िज के रहने वाले इस शख्‍स का कहना है कि वो अपने क्रॉस ब्रिड कुत्‍ते बालेव को गोदी में कूदना सीखा रहा था कि इसी दौरान उसके कुत्ते ने उनकी पिस्‍टल की सेफ्टी क्‍ल‍िप खोल दी।गौरलतब है कि पीड़ित के अनुसार बेल्‍ट में पिस्‍टल लगी हुई थी, जिस कारण गोदी में आने के लिए कुत्ते ने दोबारा छलांग लगाई तो उसके पैर की उंगलियों में फंसकर पिस्‍टल की ट्र‍िगर चल गई।

खबरों की माने तो गोली पैर में लगने के कारण व्यक्ति को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा। कहा जा रहा है यह दुनिया की पहली ऐसी घटना है जिसमें कुत्ते ने अपने मालिक पर गोली चलाई है। देखा जाए 51 साल के इस शख्स को अपने कुत्ते के साथ खेलना भारी पड़ गया। फिलहाल व्यक्ति अभी अस्पताल में भर्ती है।

Related Articles