जेवर-पैसे नहीं यहां घर से चोरी हो गया Doggy, कीमत जानकर उड़ेगे होश

बता दें कि, राम मंदिर वाली गली में मंगलवार (17 अगस्त) की सुबह घर के बाहर एक कुत्ता बंधा हुआ था, तभी बाइक पर सवार होकर एक युवक आया और कुत्ते को चोरी करके ले गया।

रुड़की: रामनगर में राम मंदिर वाली गली से 90 हजार की कीमत का एक कुत्ता चोरी हो गया है। कुत्ता चोरी होने की यह घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। तस्वीरों में चोर बाइक पर सवार होकर कुत्ते को ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। यह कुत्ता पिटबुल नस्ल (American Pit Bull) का बताया गया है। कुत्ते के मालिक मोहित पांदी ने पुलिस को तहरीर देते हुए अपने कुत्ते की तलाश करने में मदद करने की गुहार लगाई है।

बता दें कि, राम मंदिर वाली गली में मंगलवार (17 अगस्त) की सुबह घर के बाहर एक कुत्ता बंधा हुआ था, तभी बाइक पर सवार होकर एक युवक आया और कुत्ते को चोरी करके ले गया। कुत्ता चोरी करने की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह कुत्ता पिटबुल नस्ल का है, इसकी कीमत 90 हजार रुपये बताई जा रही है।

कुत्ते के मालिक मोहित पांदी ने अपने कुत्ते की आसपास के इलाके में तलाश की, लेकिन कुत्ता कहीं नहीं मिला। इसके बाद कुत्ते के मालिक ने पुलिस को तहरीर देकर कुत्ते की तलाश करने की गुहार लगाई है। मालिक को उम्मीद है कि उनके डॉगी को पुलिस देर-सवेर जरूर ढूंढ निकालेगी।

यह भी पढ़ें: NDA की परीक्षा में शामिल होंगी महिलाएं: Supreme Court

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles