सीतापुर में इस बार 10 साल की बच्ची बनी खूंखार कुत्तों का शिकार, 13 की हो चुकी मौत

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में लगातार खूंखार कुत्तों का आतंक जारी है। इन दिनों यूपी के सीतापुर में खूंखार कुत्तों ने लोगों के अंदर दहशत फैला दी है। शासन-प्रशासन की तमाम कोशिशें नाकाम साबित हो रही है। इस बार एक बच्ची इन खूंखार कुत्तों का शिकार बन गई। रविवार को एक बार फिर यहां कुत्तों ने 10 साल की मासूम बच्ची की जान ले ली। इस घटना के बाद गुस्साएं लोगों ने नेशनल हाईवे एनएच-24 पर बच्ची के शव को रखकर जाम लगा दिया।

सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन गुस्साए लोग माने नहीं। उन्होंने पुलिस पर पत्थर बरसा दिए। जवाब में पुलिस ने लाठीचार्ज किया और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। क्षेत्र में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात है।

खैराबाद थाना क्षेत्र के महेशपुर चिलवारा गांव में 10 साल की मासूम खेत में आम बीनने गई हुई थी। इसी दौरान आवारा कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। इस हमले में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। कुत्तों का शोर और बच्ची की चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे तो देखा बच्ची खून से लतपथ पड़ी हुई है। इसके बाद बच्ची को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कुत्तों के हमले से अब तक 13 बच्चों की मौत हो चुकी है, वहीं कई बच्चे घायल हो चुके हैं।

Related Articles