कुत्तें भी बन सकेंगे अधिकारी, इस कंपनी ने निकाली वैकेंसी, सैलरी जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

हम बात कर रहे हैं एक कंपनी की जहां पर कुत्तों के लिए वैकेंसी निकाली गई है। 

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के चलते पूरी दुनिया इस समय आर्थिक तंगी का सामना कर रही हैं। इस महामारी के चलते नौकरी खोने वालों की संख्या काफी अधिक है। हालत यह हो गई है कि लोग अब अपने घरों को वापिस लौटने लगे हैं। इसी बीच एक हैरान करने वाला मामला सामना आया है। जिसे पढ़कर आपके लिए भी यकीन करना काफी मुश्किल हो जाएगा। हम बात कर रहे हैं एक कंपनी की जहां पर कुत्तों के लिए वैकेंसी निकाली गई है।

यहां इंसानों को इस समय बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है वहीं, इस कंपनी ने कुत्तों के लिए जॉब वैकेंसी निकाली है। यह कोई मजाक नहीं बल्कि सच है। अमेरिका की एक बीयर कंपनी ने अपने यहां कुत्तों के लिए वैकेंसी की सूचना दी है।

कुत्तें की वैकेंसी का पोस्ट

इस कुत्तें की वैकेंसी का पोस्ट ट्विटर  पर शेयर करते ही काफी तेजा से वायरल होने लगा। कंपनी को चीफ टेस्टिंग ऑफिसर के लिए किसी योग्य कुत्ते की तलाश है। इसके साथ ही कंपनी ने इसके लिए पैकेज भी रखा है। इस पोस्ट के लिए योग्य कुत्ते को 20 हजार डॉलर यानी लगभग 15 लाख रुपए का पैकेज मिलेगा। ट्विटर पर यह पोस्ट बुश बीयर कंपनी की ओर से डाला गया है।

वेस्ट कैंडिडेट की तलाश में इस कंपनी ने देशभर से आवेदन मंगाए हैं। ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में कहा गया है कि ”बुश का बेहतरीन स्वाद, नए फ्लेवर्स के लिए रिसर्च, पेट प्रॉजेक्ट्स आपकी जिम्मेदारी होगी.” इसके साथ ही बता दें कि इस पोस्ट पर नियुक्त होने वाले कुत्ते को सैलरी के अलावा इंश्योरेंस और मुफ्त बुश डॉग ब्रू भी मिलेगा. इस पोस्ट पर नियुक्त होने वाले कुत्ते को क्वालिटी कंट्रोल और प्रॉडेक्ट के ब्रांड एंबेस्डर जैसी भूमिकाएं भी निभानी होंगी।

यह भी पढे़ं: ISRO Recruitment 2021: इसरो में नौकरी करने का सुनहरा मौका, बिना परीक्षा के बनेंगे अधिकारी

Related Articles