डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने अपना पहला एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट यूपी में किया शुरू

लखनऊ: डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने आज उत्तर प्रदेश में रामनगरी  अयोध्या के गुदरी बाजार चौक के अंगूरीबाग में अपना पहला एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट (ईबीओ) लॉन्च किया। भारत में होजियरी ब्रांडों में शीर्ष रैंकिंग वाला  डॉलर हमेशा अपने सेगमेंट में फैशन में सर्वोत्कृष्ट रहा है। स्टोर का उद्घाटन डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष – मार्केटिंग, अंकित गुप्ता ने किया।

450 वर्ग फुट का स्टोर, जो सभी डॉलर उत्पादों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है, पुरुषों, महिलाओं और बच्चों की होजियरी की जरूरतों को पूरा करेगा। नए ब्रांड आर्किटेक्चर और विजन के साथ, स्टोर में ब्रीफ, वेस्ट, लेगिंग, सॉक्स और एथलीजर जैसे उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला ब्रांड – बिगबॉस, मिस्सी, एनएक्सटी और एथलीजर के तहत होगी। कंपनी की विभिन्न श्रेणियां हैं जो युवाओं के अनुकूल हैं और बाजार में सकारात्मक बदलाव लाने की इच्छा रखती हैं। यह स्टोर एक प्रोटोटाइप स्टोर के रूप में भी काम करेगा, जिसका लेआउट पूरे देश में दोहराया जाएगा।

“डॉलर ने पिछले कुछ वर्षों में बढ़ती मांग देखी है और उत्पाद खुदरा बाजार और ऑनलाइन स्पेस दोनों में उपलब्ध हैं। लंबे समय से एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट (ईबीओ) खोलने की हमारी इच्छा रही है और आज जब हम अयोध्या में अपना पहला प्रतिष्ठित ईबीओ खोल रहे हैं, तो यह देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह जगह हमारी पहली पसंद थी क्योंकि हम हमेशा से चाहते थे कि हमारी ईबीओ की यात्रा राम जन्मभूमि से ही शुरू हो। यहां डॉलर उत्पादों की एक विस्तृत श्रेणी से चुनाव की सहूलियत होगी।

उत्पादों की प्रीमियम रेंज पेश की

‘वियर द चेंज’ के नए विजन के साथ, हमने हाल के दिनों में अपने उत्पादों की प्रीमियम रेंज पेश की है जो इस स्टोर में भी उपलब्ध होगी। हमने इस वित्तीय वर्ष में देश भर में 10 ईबीओ खोलने के लिए 1.5 करोड़ रुपये निर्धारित किए हैं”, श्री विनोद कुमार गुप्ता, प्रबंध निदेशक, डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कहा।

नया लॉन्च किया गया स्टोर

अंकित गुप्ता, अध्यक्ष – मार्केटिंग, डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कहा “ नया लॉन्च किया गया स्टोर हमारी एक और नयी उपलब्धि है। पारंपरिक रूप से एक पुरुष प्रधान ब्रांड के रूप में पहचाने जाने पर, हमारा नया उद्यम हमें हमारे पुराने  ग्राहकों के व्यापक आधार तक पहुंचने में मदद करेगा क्योंकि यह डॉलर के सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों का समावेश है।

स्टोर एक संपूर्ण पारिवारिक शॉप

स्टोर एक संपूर्ण पारिवारिक शॉप है जो पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए इनरवियर के साथ-साथ आउटरवियर की पेशकश करेगा। हम अपने विविध उत्पादों का प्रदर्शन करेंगे जिनमें फैशनेबल एथलीजर, सर्दियों के परिधानों से लेकर आवश्यक जरूरतों तक शामिल हैं।”

डॉलर अपने नए ईबीओ

वर्तमान समय में स्थिरता समय की आवश्यकता है, जहां डॉलर अपने नए ईबीओ के साथ क्षेत्र के उपभोक्ताओं को आराम और विलासिता के लिए डिज़ाइन किए गए विभिन्न उत्पादों को खरीदने का आनंद लेने में मदद करेगा।

Related Articles