‘ डॉन 3 ‘ में शाहरुख़ खान कि जगह नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान से उनके फैन्स उनकी फिल्म ‘जीरो’ की असफलता के बाद अब किंग खान से उनके फैन्स एक सुपरहिट फिल्म की उम्मीद कर रहे है मगर अभी तक उन्होंने अपनी अगली किसी भी फिल्म की कोई घोषणा नहीं की है. पहले यह खबर सामने आई थी कि किंग खान राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आ सकते हैं , मगर बाद में उन्होंने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया था. अब बताया जा रहा है कि शाहरुख खान डॉन-3 में भी नजर नहीं आएंगे.

 

सूत्रों से ख़बर मिली है ,कि  “शाहरुख खान ने अपने निजी कारणों की वजह से ‘डॉन 3’ से अपना नाम वापस ले लिया है. जोया अख्तर का प्रोडक्शन हाउस फिल्म पर अभी भी काम कर रहा है मगर अब जब किंग खान इस फिल्म का हिस्सा नहीं है.. इसलिए जोया अख्तर के पास कोई मेल लीड नहीं है. सुनने में ये भी आरहा है कि जोया अख्तर ने अभिनेता  रणवीर सिंह को इस रोल के लिए अप्रोच किया है और अभी इस बात को लेकर उन दोनों के बीच बातचीत चल रही है.”

 

जानकारी के लिए बता दे ,कि ‘डॉन 3’ साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘डॉन’ का तीसरा पार्ट है. साल 2012 में फिल्म का दूसरा पार्ट ‘डॉन 2’ रिलीज हुआ था. दोनों पार्ट्स में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और बोमन ईरानी जैसे सितारों ने अपनी अहम भूमिका निभाई  थी

Related Articles