डोनाल्ड ट्रंप ने दावा करते हुए कहा- 2016 के चुनाव से इस बार मेरी होगी बड़ी जीत

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 3 नवंबर को होने है, इसको लेकर डोनाल्ड ट्रंप अपना दावा करते हुए इस बार अपनी जीत का अंतर् चार साल पहले मिली जीत से भी बड़ा होगा।

अमेरिका: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 3 नवंबर को होने है, इसको लेकर डोनाल्ड ट्रंप अपना दावा करते हुए इस बार अपनी जीत का अंतर् चार साल पहले मिली जीत से भी बड़ा होगा। इसके बाद ट्रंप ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर बिडेन चुनाव जीत जाते हैं तो वह डेमोक्रेटिक पार्टी को समाजवाद की राह पर ले जाएंगे और टैक्स में बढ़ोतरी करेंगे।

डोनाल्ड ट्रंप ने पेंसिल्वेनिया में शनिवार को चार रैलियां की है। ट्रंप ने रैलियों को संबोधित करते हए कहा है कि राष्ट्रपति के रूप में मेरेे शासनकाल में प्रशासन ने बड़ी सफलताएं हासिल की। उन्होंने अपने कामो को गिनाते हुए कहा है कि मैंने रक्षा के क्षेत्र में काफी अच्छा काम किया है। आने वाला मंगलवार के दिन होने वाला मतदान बहुत ही दिलचस्प होगा। इस बार फिर से मेरी पार्टी की लहर है और ऐसा पहले किसी ने नहीं देखा।

ये भी पढ़े : पाकिस्तान में विंग कमांडर अभिनंदन और पीएम मोदी के लगे पोस्टर

ट्रंप ने अपने संबोधन में अपने पहले के कार्यकाल में हुए कार्य की सफलता को गिनाया तो वही डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार बिडेन के परिवार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है। ट्रंप ने बिडेन को कई बार ‘सुस्त’ बताया साथ ही मतदान से पहले किए गए सर्वे में ट्रंप के बिडेन से पीछे होने का पूर्वानुमान जताया है। हालांकि, ट्रंप ने दावा करते हुए कहा है कि इन राज्यों में जीत हासिल करेंगे और उनकी जीत का अंतर 2016 में मिली जीत से बड़ा होगा।

Related Articles

Back to top button