90 सेकेण्ड में गिरे Donald Trump, पोर्न स्टार Stormy Daniels ने किया खुलासा

अमेरिकन पोर्न स्टार Stormy Daniels ने कहा कि ट्रम्प के साथ बिताए हुए 90 सेकेण्ड उनके ज़िन्दगी के सबसे बुरे वक़्त में से एक है। 

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्पति पद से हटने के बाद से डोनाल्ड ट्रम्प की हर तरफ किरकिरी हो रही है कभी उनके देश की जनता कभी उनके नेता तो कभी सोशल मिडिया पर उनको ट्रोल किया जाता है। लेकिन हद तो तब हो गई जब अमेरिकन पोर्न स्टार Stormy Daniels ने कहा कि ट्रम्प के साथ बिताए हुए 90 सेकेण्ड उनके ज़िन्दगी के सबसे बुरे वक़्त में से एक है।

Donald Trump के पूर्व अटॉर्नी Michael Cohen ने अपने पॉडकास्ट, Mea Culpa के नए एपिसोड के लिए डेनियल Stormy Daniels का इंटरव्यू लिया इसमें दोनों ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के साथ संबंधों पर बात की। जिसमे Stormy ने बताया कि 2006 में जब वह ट्रम्प से मिली थी तब ट्रम्प बिना कपड़ो के बेड पर बैठे हुए थे। Stormy Daniels ने कहा मेरे आते ही वह बेड पर खड़े हो गए और मुझसे कुछ निजी सवाल पूछने लगे।

लेकिन उस वक़्त जो भी हुआ मैंने नहीं सोचा था कि मैँ ट्रंप के साथ संबंध बनाउंगी और इसी के कारण मैं खुद से नफरत करने लगी। माइकल कोहेन वही शख्स हैं जिन पर आरोप लगा था कि 2016 के चुनावी कैंपेन के दौरान डेनियल्स को चुप रहने के लिए उन्होंने 94 लाख रुपये दिए थे। इस मामले को लेकर माइकल कोहेन को जेल भी हो चुकी है।

यह भी पढ़े: प्रधानमंत्री मोदी ने राजयसभा में गुलाम नबी आज़ाद को लेकर कही दिल की बात

Related Articles

Back to top button