डोनाल्ड ट्रंप ने पोर्न स्टार के साथ अपने संबंधों को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ अपने संबंधों को लेकर बड़ा बयान दिया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक उन्होंने इस पोर्न स्टार के किसी भी तरह की रकम देने की बात से साफ इंकार किया है। उन्होंने कहा है कि न ही उन्होंने डेनयल्स के साथ कभी भी रात बिताई है और न ही इस बात को छिपाने के लिए उसे किसी तरह का पैसा दिया है। पिछले दिनों डेनियल्स ने इस बात का दावा किया था अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने उन्हें उन दोनों के संबंधों के बारे में किसी को न बताने की शर्त पर बड़ी रकम दी थी।

ट्रंप के निजी वकील ने कही थी पोर्न स्टार को पैसे देने की बात
पोर्न स्टार डेनियल के अलावा राष्ट्रपति ट्रंप के निजी वकील रह चुके माइकल कोहेन ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि उन्होंने डेनियल को ट्रंप के साथ उनके संबंधों को छिपाए रखने के लिए धनराशि दी थी। इस पर ट्रंप ने अब जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि कोहेन द्वारा ऐसा क्यों किया गया। उन्होंने मीडिया से कहा कि इस बारे में उन्हें उसी शख्स से सवाल पूछना चाहिए जिसने पैसे देने की बात कही थी।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी वकील ने दावा किया है कि उन्होंने उस पोर्न ऐक्ट्रेस को अपनी जेब से 130,000 डॉलर (करीब 83 लाख रुपये) की राशि दी थी, जिसने वर्ष 2006 में कथित तौर पर ट्रंप से यौन संबंध बनाए थे। उससे इस बात को सार्वजनिक न करने को लेकर एग्रीमेंट भी कराया गया था।

फिलहाल ट्रंप ने इस एडल्ट स्टार के साथ किसी भी तरह के संबंधों व उसे किसी भी तरह की धनराशि देने की बात से साफ इंकार कर दिया है।

Related Articles