2022 में अगला House Speaker बनने की दौड़ में Donald Trump शामिल नहीं

पूर्व अमेरिकी प्रेसिडेंट Donald Trump ने सोमवार को कहा कि वह बढ़ती House Speaker बनने की दौड़ की अफवाहों से अवगत हैं। 2022 में प्रतिनिधि सभा की भूमिका में आने के लिए विचार नहीं कर रहे हैं।

ट्रम्प ने रूढ़िवादी आउटलेट रियल अमेरिकाज वॉयस के साथ एक साक्षात्कार में कहा, “मैंने बात सुनी है और यह अधिक से अधिक हो रही है। लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं है जिस पर मैं विचार करता, लेकिन निश्चित रूप से इसके बारे में बहुत सारी बातें हैं।”

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति Donald Trump ने यह भी उल्लेख किया कि उनके सदन के अल्पसंख्यक नेता केविन मैकार्थी के साथ अच्छे संबंध हैं, जो संभावित रूप से अगले स्पीकर बन सकते हैं यदि रिपब्लिकन 2022 की अंतिम तिमाही में मध्यावधि चुनाव के बाद बहुमत हासिल करते हैं, और उम्मीद करते हैं कि “करेंगे” परंपरागत रूप से सब कुछ।”

शनिवार को फॉक्स न्यूज को दिए एक हालिया साक्षात्कार में मैकार्थी ने पुष्टि की कि ट्रम्प स्पीकर की कुर्सी के लिए दौड़ने पर विचार कर रहे थे और इस पद पर पहले ही अनिर्वाचित अधिकारी बन गए।

जून की शुरुआत में, एक अन्य साक्षात्कार में, Donald Trump ने कहा कि वह 2024 अगला राष्ट्रपति चुनाव से पहले अमेरिकी बड़ी राजनीति में वापस आने के लिए हाउस स्पीकर बनने के विचार में रुचि रखते हैं।

ये भी पढ़ें : ऑनलाइन बंपर छूट, Flash Sale पर लगेगी लगाम, सरकार नए नियम लाने की तैयारी में

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles