डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- कचरा समझे जाने वाले लोग अमेरिका ना आएं

अमेरिका। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका की अंतरराष्ट्रीय सीमा को सुरक्षित रखने और गैरकानूनी तरीके से बचाने के लिए प्रण लिया और कहा है की आयोग्य लोग सीम में प्रवेश ना करें यानी की देश से दूर रहें।

ट्रंप नें देश में अवैध तरीके से रहने वाले लोगों द्वारा मारे गए नागरिकों के परिवारों से व्हाइट हाउस में मुलाकात किया। साथ ही ट्रंप ने यह भी स्पष्ट कर कहा कि उनकी सरकार का पहला कर्तव्य और वफादारी अमेरिका के लोगों के लिए है, नागरिकों की देश में और सीमा पर सुरक्षा सुनिश्चित करने में है।

इन परिवारों को ‘एंजल फैमिली’ के नाम से जाना जाता है। ट्रंप ने कहा कि हम चाहते हैं कि हमारे देश में योग्य लोग   आएं, न कि ऐसे लोग जिन्हें अन्य देश कचरे के डिब्बे में डाल देते हैं और यहां भेजते रहते हैं।

ट्रंप नें कहा, ‘आप सोचते हैं कि वह यहां अपने अच्छे लोगों को रखने जा रहे हैं? ‍‍‍ वह अपने अच्छे लोगों को नहीं, बल्कि खराब लोगों को रखने जा रहे हैं और जब वह अपराध करते हैं तो हम अचंभित होते हैं। हम तब तक चैन से नहीं रहेंगे जब तक हमारी सीमा सुरक्षित नहीं हो जाती. हम अंतिम रूप से इस बड़े संकट को एक बार में खत्म कर देंगे, ‘ ट्रंप ने कहना है कि लोग अमेरिका आए लेकिन वैध तरीके से।

 

Related Articles