घरों में सफाई करने वाली बनी डॉन, जाने मैडम माया की पूरी कहानी

0

पटना। पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफास किया है जिसकी सरगना एक लेडी डॉन थी। यह अक्‍सर लग्जरी गाड़ी से घूमते हुए लोगों को शिकार बनाती थी। जो अब वैशाली पुलिस के गिरफ्त में हैं। रंगे हाथों पकड़ते हुए पुलिस ने इनके गिरोह के एक सहयोगी के पास से एक रिवाल्वर, एक कट्टा, चार जिंदा कारतूस, दो मोबाइल, चाबी का गुच्छा, नशे के पांच इंजेक्शन, नशे की एक टैबलेट और एक एक बाइक बरामद किया हैं। पुलिस के द्वारा कड़ाई से पूछताछ में गिरोह के लोगों ने बताया कि अभी तक कई वाहनों को इन्‍होंने लूटा है।

मिली जानकारी के अनुसार सभी को गिरफ्तार कर पुलिस और भी जानकारी जानने में जुटी हुई हैं। क्‍योंकि अभी तक जो बयान इन लोगों ने दिये हैं वो सभी संदेह के घरे में पुलिस के मुताबिक रहे हैं। वहीं पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि जिले के लालगंज में कुछ अपराधी एकत्रित होकर एक बड़ी लूटपाट की योजना बना रहे हैं। सूचना की पुख्‍ता जानकारी लेने के बाद एक टीम गठीत की गयी, और छापेमारी के आदेश दिये गये। इस दौरान पुलिस को चेकिंग करते हुए एक संदिग्‍ध सख्‍स को गिरफ्तार किया। इसी ने मैडम माया के गिरोह खुलासा किया।

यह भी पढ़े- बहु को छुप-छुप कर नहाते हुए देखता था ससुर, महिला ने इरादों पर फेरा पानी

पकडे गये आरोपी के निशानदेही पर जब पुलिस ने मैडम माया को गिरफ्तार किया। इस दौरान पुलिस को मैडम माया के पास से कई रिवाल्वर, तीन कारतूस, नशे के पांच इंजेक्शन, एक टेबलेट, चाबी का गुच्छा व मोबाइल बरामद किया। इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस इस गिरोह से जुड़े अन्‍य सदस्‍यों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले पुलिस पर कहना है कि इस गिरोह से कई अन्‍य राज भी सामने आयेंगे। वहीं पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि मैडम माया का असली नाम हिना खातून है। यह पहले लोगों के घरों में झाडू पोछा लगाने का काम करती थी।

loading...
शेयर करें