दुल्हन को ससुराल लाते वक्त न रास्ते में न पिलाए पानी, नही तो हो जाएगी छूमंतर

मैनपुरी: शादी करने से पहले युवती के बारे खोजबीन करना बहुत जरूरी होता है नहीं तो धोखाधड़ी का आप भी शिकार हो सकते है। ताजा मामला यूपी के मैनपुरी से सामने आया है, शादी के बाद दुल्हन विदा करके आते समय रास्ते मे पति को चकमा देकर फुर्र हो गई। काफी खोजबीन करने के बाद उसका पता नहीं चला। इसके बाद पीड़ित युवक और उसके पिता ने एक महिला और युवती के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, करहल चौराहा के पास रहने वाली युवती ने बीते 17 अगस्त को कस्बा बेवर के रहने वाले युवक से शादी की। शादी के बाद जब युवक उसे विदा कराकर बेवर बस स्टैंड पर पहुंचा तो युवती ने कहा उसे प्यास लगी है तो वो पानी लेने चला गया। जब वापस आकर देखा तो वो युवती उसे चकमा देकर नकदी जेवर लेकर लापता हो गई। इस घटना के बाद पीड़ित पति सदमे में है। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं लग सका। राजू के पिता राजेंद्र ने बेवर थाने में भी तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की है।

थाना बेवर क्षेत्र के गांव परौंखा निवासी राजेंद्र ने बताया कि कुछ दिन पूर्व क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि उसकी नजर में एक लड़की है। क्या वह अपने बेटे राजू की शादी करना चाहता है। जब राजेंद्र ने शादी के लिए सहमति दे दी तो उक्त व्यक्ति ने कहा कि लड़की को 80 हजार रुपये देने होंगे। दोनों में बात तय हो गई।

 

Related Articles