‘Karthik Aryan को Sushant की तरह लटकने के लिए न करें मजबूर’

'Dostana 2' से Karthik Aryan के बाहर होने पर एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने खुलकर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने फिर एक बार Sushant Singh Rajput का नाम लेते हुए Dharma Production के मालिक Karan Johar पर जमकर निशाना साधा है।

मुंबई : Dharma Production की मच अवेटेड फिल्म ‘Dostana 2’ की स्टार कास्ट को लेकर नई खबर सामने आई है। फिल्म के लीड एक्टर Karthik Aryan को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Karan Johar अब भविष्य में उनके साथ कभी भी काम नहीं करेंगे। Dharma Production ने एक बयान जारी कर कहा कि वह अब दोबारा से अपनी फिल्म की कास्टिंग पर काम कर रहे हैं। लेकिन इसके पीछे की वजह क्या है इसपर फिलहाल सिर्फ अटकलें ही लगाई जा रही हैं।

Kangana Ranaut ने किए ताबड़तोड़ tweets

वहीं अब ‘Dostana 2’ से Karthik Aryan के बाहर होने पर एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने खुलकर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने फिर एक बार Sushant Singh Rajput का नाम लेते हुए Dharma Production के मालिक Karan Johar पर जमकर निशाना साधा है। इस मामले पर उन्होंने ट्वीट्स की बौछार करते हुए ताबड़तोड़ एक के बाद एक ट्वीट किए हैं।

‘फांसी पर लटकने के लिए न करें मजबूर’

कंगना ने ट्वीट कर लिखा,’कार्तिक आर्यन अपने दम पर यहां तक पहुंचे हैं और वह अपने दम पर ऐसा करता रहेगा। सिर्फ पापा जो और उनके नेपो गैंग क्लब से रिक्वेस्ट है कि कृपा करके उसे अकेला छोड़ दें। सुशांत सिंह राजपूत की तरह पीछे न पड़े कि वह फांसी पर लटकने के लिए मजबूर हो। गिद्धों उसे अकेला छोड़ दो।’

कार्तिक को डरने की जरुरत नहीं

Kangana Ranaut ने अपने अगले ट्वीट में लिखा,’कार्तिक आर्यन को इन चिल्लरों से डरने की जरुरत नहीं है। खराब आर्टिकल लिखने और घोषणाएं करके सिर्फ आपके मनोबल को गिराने के लिए आपके रवैये को जिम्मेदार ठहराते हुए गरिमापूर्ण मौन बनाए रखना चाहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की लत और खराब व्यवहार की कहानी को ऐसे ही फैलाया था।

‘हम आपके साथ हैं’

उन्होंने Karthik Aryan का साथ देते हुए लिखा,’कार्तिक आर्यन हम आपके साथ हैं। जिसने आपको बनाया नहीं है तो वह आपको तोड़ भी नहीं सकता है। आप अकेलापन महसूस ना करें। आपको ऐसा महसूस करने की जरूरत नहीं है। हर कोई ड्रामा क्वीन जो को जानता है। आप अपने आप पर भरोसा करें और अनुशासित रहें।’

यह भी पढ़ें : 

बता दें कि Karthik Aryan, Jahnavi Kapoor और Lakshya Lalwani  स्टारर ‘दोस्ताना 2’ की अब तक महज 20 दिनों की ही शूटिंग हुई है। बता दें कि Lakshya Lalwani इस फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। अब कार्तिक की जगह कौन लेगा इस बात पर कयास लगाए जा रहे हैं।

Related Articles