डबल इंजन सरकार से कर्नाटक में हो रहा विकास: Amit Shah

बेलगावी: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और मुख्यमंत्री के रूप में येदियुरप्पा (Yeddyurappa), कर्नाटक में विकास को बढ़ावा देने के लिए एक डबल इंजन सरकार है। बेंगलुरु (Bengaluru) से 500 किलोमीटर उत्तर पश्चिम में स्थित बेलगावी में अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, “केंद्र में मोदी और राज्य में येदियुरप्पा के साथ, कर्नाटक में एक डबल इंजन की सरकार है जो सभी मोचरें पर विकास को आगे बढ़ा रही है।

राजनीतिक स्थिरता के साथ, राज्य आने वाले वर्षों में प्रगति के लिए तैयार है।” जिला मैदान में 1 लाख से अधिक लोगों की एक विशाल सभा को संबोधित करते हुए, शाह ने कहा कि कर्नाटक ने 2014 के बाद से लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनावों में पार्टी को वोट देकर मोदी और येदियुरप्पा के हाथों को मजबूत किया था।

ये भी पढ़ें : आत्मनिर्भर भारत : जनजातीय मामलों का मंत्रालय केवीआईसी से करेगा 2 करार

दिसंबर 2019 और नवंबर 2020 में हुए 17 राज्य विधानसभा उपचुनावों में से 14 में सत्तारूढ़ पार्टी की जीत के लिए लोगों को धन्यवाद देते हुए, शाह ने कहा कि हाल ही में हुए ग्राम पंचायत चुनावों में, पार्टी द्वारा समर्थित 55 प्रतिशत उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है।

ये भी पढ़ें : अमेरिकी चिकित्सा प्रणाली की खुली पोल, इलाज के लिए वसूल रहे महंगी फीस

शाह ने कहा, “मैं लोगों से अपील करता हूं कि राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए आगामी तालुक और जिला परिषद चुनावों में पार्टी के लिए 75 प्रतिशत सीटें जीतना सुनिश्चित करें।”

Related Articles

Back to top button