Chitrakoot में दोहरा हत्याकांड, कांग्रेस नेता और भतीजे की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश में चित्रकूट ( Chitrakoot ) जिले के पहाड़ी क्षेत्र में मामूली बात पर एक शराबी ने कांग्रेस नेता ( Congress leader ) अशोक और उसके भतीजे शुभम की गोली मार कर हत्या कर दी।

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में चित्रकूट ( Chitrakoot ) जिले के पहाड़ी क्षेत्र में मामूली बात पर एक शराबी ने कांग्रेस नेता ( Congress leader ) अशोक और उसके भतीजे शुभम की गोली मार कर हत्या कर दी। चित्रकूट ( Chitrakoot ) पुलिस अधीक्षक ( Superintendent of Police ) अंकित मित्तल ने बताया कि पहाड़ी क्षेत्र के प्रसिद्धपुर गांव में मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे पुरानी रंजिश के चलते शराब के नशे में आरोपी ने कमलेश नामक युवक से कहासुनी हो गई।

इस बीच वह घर से लाइसेंसी बंदूक लेकर आया और कांग्रेस ( Congress ) के पूर्व जिला उपाध्यक्ष 55 वर्षीय अशोक पटेल और उनके भतीजे 28 वर्षीय शुभम उर्फ बच्चा को गोली मार दी।

गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल ( Hospital ) ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हत्या का कारण रंजिश बताया जा रहा है। हत्या के बाद से आरोपी फरार हो गया। पुलिस का दावाा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार ( Arrested ) कर लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि दोहरी हत्या के बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर में तोड़फोड़ कर वहां आग लगा दी।

ये भी पढ़ें : UK से UP आने वालों का हुआ कोविड-19 टेस्ट, 10 की रिपोर्ट पाजिटिव

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को समझा बुझाकर मामला शांत कराया । उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीम गठित की गई है। दोहरी हत्या के बाद गुस्साये लोगों ने आज कई स्थानों पर जाम भी लगाया।

Related Articles