सासाराम में हुआ डबल मर्डर, इलाके में दहशत का माहौल

क साथ दो-दो हत्या की खबर से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

नई दिल्ली: सासाराम से एक बड़ी खबर आ रही है जहां आपसी विवाद में चाचा और भतीजा की हत्या कर दी गई है। एक साथ दो-दो हत्या की खबर से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

घटना नगर थाना क्षेत्र के लस्करी गंज के पास की है। बताया जा रहा कि चाचा गोपाल दुबे तथा भतीजा माधव दुबे की हत्या हुई है। नगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों शव को कब्जे में ले लिया है।

दोहरे मर्डर से दहशत

हत्या की वारदात के पीछे आपसी रंजिश बताई जा रही है। आपसी रंजिश में ही गोली मारकर हत्या हुई है। दोनों परिवार दहशत में है। फिलहाल पुलिस कुछ भी साफ-साफ नही बता रही है।

मृतक गोपाल दुबे के पुत्र राम भजन दुबे ने बताया कि गोतिया पट्टीदार के लोगों ने आपसी रंजिश में उनके पिता की हत्या कर दी। राम भजन ने दूसरे मृतक माधव दुबे तथा अन्य लोगों पर अपने पिता की हत्या का आरोप लगाया है।

लेकिन माधव दूबे की हत्या के बारे में वह कुछ नही बताया। वहीं  दूसरी ओर माधव दुबे के परिवार से चंदन दुबे ने बताया कि उनके हाथ के अंगूठे में भी गोली लगी है।

मामला आपसी रंजिश का

बता दें कि पूरा मामला आपसी रंजिश का है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। जिस तरह से बीच शहर में दोहरे हत्या की वारदात हुई है उसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है जिसकी वजह से उस इलाके में काफी तनाव है। ऐसे दहशत के माहौल देखते हुए पुलिस सावधानी बरतने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें: Bengal Election 2021: बंगाल में खिलेगा कमल, ‘जनता ने किया ममता को नमस्ते’

Related Articles

Back to top button