सोनीपत में डबल मर्डर, स्थानीय पहलवान निशा, भाई की गोली मारकर हत्या

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत के हलालपुर में सुशील कुमार कुश्ती अकादमी में बुधवार को स्थानीय पहलवान निशा दहिया और उनके भाई की कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के दौरान निशा की मां धनपति को भी चोटें आईं क्योंकि उसे गंभीर हालत में रोहतक के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोली मारने का कारण अभी भी अज्ञात है क्योंकि मामले की जांच की जा रही है और पुलिस ने निशा और उसके भाई सूरज के शवों को सोनीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक मुख्य संदिग्ध कुश्ती अकादमी का मालिक पवन है। निशा (21) अपने 18 वर्षीय भाई सूरज और मां के साथ एकेडमी में प्रैक्टिस के लिए गई थी। पवन ने भी अपने दोस्तों के साथ मिलकर अकादमी के बाहर निशा की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके भाई की भी गोली मारकर हत्या कर दी।

जांच जारी है, लेकिन निशा की मां के होश में आने के बाद ही घटना की तस्वीर साफ हो सकेगी, तभी हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। आरोपी पवन और उसके दोस्त फरार हैं। साथ ही, यह राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा दहिया नहीं है, जो जीवित और सुरक्षित हैं और सीनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिए गोंडा में हैं

Related Articles