पत्नी के चरित्र पर था शक तो पति ने उसके Private Part के साथ किया ये काम

उत्तर प्रदेश के रामपुर में शक के कारण पति की हैवानियत का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के रामपुर ( Rampur ) में शक के कारण पति की हैवानियत का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पति को शक था कि उसकी पत्नी किसी और के साथ शारीरिक संबंध बनाती है, इसी शक में  पति ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत की सारी इंतहां पार करते हुए ना सिर्फ उसे जमकर पीटा, उसके हाथ-पांव चारपाई से बांधकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा और फिर उसका प्राइवेट पार्ट ( Private part ) तांबे के तार से सिल दिया। उसके बाद वह वहां से भाग खड़ा हुआ।

घटना रामपुर जिले के मिलक कोतवाली थानाक्षेत्र की है, जहां के एक गांव में रहने वाला युवक मजदूरी करता है। दो साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। पत्नी ने बताया कि शादी के बाद से ही उसके पति की हरकतें बहुत अजीब थीं। वह हमेशा ही उसके ऊपर शक करता था। उसे किसी भी शख्स से बात नहीं करने देता था। उसका मोबाइल चेक करता रहता था और हमेशा उसके ऊपर नजर रखता था।

पत्नी पर करता था शक

पत्नी ने बताया कि पति को उसके ऊपर शक था कि उसके जाने के बाद वह किसी और के साथ शारीरिक संबंध बनाती है। इसलिए उसने एक दिन कमरे में बंद करके उसे जमकर पीटा। फिर उसे चारपाई पर लिटाकर उसके हाथ-पांव बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया ताकि वह चिल्ला न सके। फिर बिजली के तार के अंदर से तांबे का तार निकाला और उसके प्राइवेट पार्ट को सिलने लगा।

उसका प्राइवेट पार्ट सिलने के बाद पति ने उसका हाथ-पांव खोला और वहां से भाग गया। महिला ने बताया कि वह दर्द से तड़प रही थी और उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार खून बह रहा था।

उसने किसी तरह से अपनी मां को फोन करके घटना की जानकारी दी। उसके घरवाले पहुंचे और महिला को अस्पताल पहुंचाया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना के बाद पत्नी की हालत गंभीर है। तलाशी के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढें: IND vs ENG: Eoin Morgan ने अपने बयान से जीता सभी का दिल

Related Articles