कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के ‘दोस्ताना’ पर शंका, Instagram पर किया Unfollow

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन बीते साल एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ रिलेशनशिप में रहने के चलते सुर्खियों में रहे। इस साल की बात करें तो कार्तिक और जाह्नवी कपूर के रिलेशनशिप में होने की खबरें खूब वायरल हुई हैं।

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन बीते साल एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ रिलेशनशिप में रहने के चलते सुर्खियों में रहे। इस साल की बात करें तो कार्तिक और जाह्नवी कपूर के रिलेशनशिप में होने की खबरें खूब वायरल हुई हैं। ये खबरें आनी तब से शुरू हुईं जब कार्तिक और जाह्नवी साथ में गोवा छुट्टियां मनाने गए हालांकि दोनों की साथ में तस्वीरें खूब वायरल हुईं लेकिन ये साफ नहीं हो सका कि दोनों काम के सिलसिले में गोवा गए हुए हैं या फिर वाकई ये एक रोमांटिक ट्रिप थी।

ऐसा माना जा रहा था कि दोनों रोमांटिक डेट पर गए हैं। फिर दोनों को साथ में मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखा गया था। अब इन दोनों को एक-दूसरे को अनफॉलो किए जाने की खबर आई है।  जबकि सुनने में आ रहा है कि ‘दोस्ताना 2’  की शूटिंग में देरी हो चुकी हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी टीम को लंदन जाना था लेकिन एक बार फिर इंग्लैंड में कोरोना वायरस के कारण लगे सख्त लॉकडाउन के कारण इसे टाल दिया गया है।

‘दोस्ताना 2’ कार्तिक और जान्हवी की एक साथ में पहली फिल्म होगी। इनके साथ फिल्म से लक्ष्य बॉलिवुड में डेब्यू किया जा रहा हैं। फिल्म को करण जौहर प्रड्यूस कर रहे हैं। अगर कार्तिक और जान्हवी के बीच कोई अनबन हो गई है तो निश्चित तौर पर इस फिल्म पर इसका फर्क जरूर पड़ेगा।

यह भी पढ़े: लाल किले पर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान दुर्भाग्यपूर्ण: राष्ट्रपति काेविंद

Related Articles

Back to top button