जब युवक ने बोला डॉक्टर साहेब जे सांप ने हमो डसो है..बचा लियो…. जानें पूरा मामला

महोबा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है

हरदोई के बाद अब महोबा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. एक किसान हाथ में सांप लेकर जिला अस्पताल की OPD में पहुंच गया. इस दौरान मरीजों और तीमारदारों में अफरा-तफरी मच गई. युवक के हाथ में सांप देख डॉक्टर की भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई. चींखते हुए युवक बोला कि ओ डॉक्टर साहेब जा सांप ने हमो डसो है..बचा लियो. उसके हाथ में सांप देखते ही डॉक्टर भी घबरा गए. बाद में उसने डॉक्टर को बताया कि सांप मरा हुआ है, तब जाकर सभी की सांस में सांस आई. डॉक्टर ने आननफानन सांप को बाहर फेंकवा दिया और किसान युवक का उपचार किया.

कुएं की सफाई कर रहा था युवक

मामला कबरई थाना क्षेत्र के गुगौरा चौकी गांव का है. यहां के रहने वाले महेंद्र सोमवार को कुएं की सफाई कर रहा था. इसी दौरान उसके पैर पर सांप लिपट गया और काट लिया. महेंद्र ने झटका देकर सांप को पैर से अलग किया और फिर फावड़े से उसे मार डाला. इसके बाद मरा हुआ सांप पॉलीथिन में भरकर जिला अस्पताल की ओपीडी पहुंचा.

अब हमाओ जल्दी इलाज करौ

उसने इमरजेंसी में पॉलीथिन से सांप निकालते हुए कहा कि ओ डॉक्टर साहेब जा सांप ने हमो डसो है.., अब हमाओ जल्दी इलाज करौ. उसके हाथ में सांप देखते ही डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी घबरा गए और मरीजों में अफरा तफरी मच गई. बाद में उसने डॉक्टर को बताया कि सांप मरा हुआ है, तब जाकर सभी की सांस में सांस आई.

 

यह भी पढ़ें- UP फिर शर्मसार, डिलीवरी के दौरान नाबालिग गैंगरेप पीड़िता की मौत, आरोपी गिरफ्त से दूर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles