पत्नी से अवैध संबंध के शक के चलते कर दी दोस्त की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

0

लखनऊ। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में लखनऊ के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां पर हाल ही में कई दिनों से लापता जोगेन्द्र यादव का संदिग्ध हालात में शव मिला था। वहीं इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए जानकारी दी है कि यादव की हत्या उशके ही दोस्त ने अपनी पत्नि से अवैध संबंधों के शक के चलते कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिराश तमनें लेकर पुछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कुबुल कर लिया। तथा पुलिस ने आरोपी की निसानदेही पर मृतक का शव बरामद कर लिया।

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में लखनऊ के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां पर हाल ही में कई दिनों से लापता जोगेन्द्र यादव का संदिग्ध हालात में शव मिला था। वहीं इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए जानकारी दी है कि यादव की हत्या उशके ही दोस्त ने अपनी पत्नि से अवैध संबंधों के शक के चलते कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिराश तमनें लेकर पुछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कुबुल कर लिया। तथा पुलिस ने आरोपी की निसानदेही पर मृतक का शव बरामद कर लिया।

वहीं पुलिस ने जब मृतक की कॉल डिटेल के आधार पर जांच की तो पुलिस के सामने आया कि मृतक की आखिरी बार आरोपी जोगेन्द्र से हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को शक के आधार पर शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले को लेकर आरोपी युवक ने बतााय कि मृतक के उसकी पत्नि के साथ अवैध संबूंध थे। जिसके चलते उशने हत्या करने का प्लान बना लिया था। तथा आरोपी ने मृतक को मिलने के लिए 2 मार्च को मानकनगर स्थित रेलवे क्वॉर्टर पर बुलाया। तथा वहीं पर आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। तथा शव को बोरे में भरकर मानकनगर में ही रेलवे क्रॉसिंग के पास नाले में डा़ल दिया।

वहीं पुलिस पुछताछ में आरोपी ने अपने दोस्त की हत्या करने का जुर्म कुबुल कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

loading...
शेयर करें