सपना की बीजेपी में एंट्री, नहीं दिया हाथ को साथ

हरियाणवी स्टार डांसर सपना चौधरी की लम्बे समय से बीजेपी में शामिल होने की खबरें चर्चा में थी. कुछ अटकलों की वजह से सपना बीजेपी में शामिल नहीं हो पा रही थी, लेकिन अब उन अटकलों पर विराम लगता सा नज़र आ रहा है. भोजपुरी स्टार और बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी ने ये कन्फर्म कर दिया है की हरयाणवी डांसर सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हो रही हैं. बता दें आज सपना भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेंगी. लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा की बीजेपी सपना चौधरी को कहां से चुनावी टिकट देती है.

सोमवार को एक इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने कहा- ”मैं आपको एक बड़ी ब्रेकिंग न्यूज दे रहा हूं. सपना चौधरी कल बीजेपी में शामिल होंगी.” मालूम हो कि सपना चौधरी की हिंदी बेल्ट में अच्छी फैन फॉलोइंग है. यही वजह थी कि कांग्रेस सपना चौधरी को अपनी पार्टी में शामिल करना चाहती थी. लेकिन कांग्रेस का ये अरमान पूरा नहीं हो सका.

पिछले दिनों ऐसी भी अफवाहें आ रही थीं की सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. सपना की प्रियंका गांधी संग एक तस्वीर वायरल होने के बाद ये दावा किया गया था. लेकिन बाद में सपना ने ऐसी रिपोर्ट्स को सिरे से खारिज किया था. ये भी बताया कि ये तस्वीर पुरानी है. फिर सपना की मनोज तिवारी संग तस्वीर सामने आई, जिसके बाद से उनके बीजेपी में शामिल होने की खबरें आने लगी.

Related Articles