शराब पीकर घर आता था पति करता था पत्नी के साथ ऐसा काम, तंग आकर बच्चों सहित की आत्महत्या

0

नई दिल्ली: एक महिला अपने पति के कथित प्रताड़ना से तंग आकर अपने दो बेटों को जहर देने के बाद खुद भी विषैला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि महिला एक निजी स्कूल में शिक्षिका थी. जहर से उसके आठ साल के बेटे की मौत हो गयी जबकि 10 वर्षीय बेटा जीवित है.बीजेपी विधायक ने स्कूल में घुसकर बच्चों को दिलाई ‘भाजपा की सदस्यता’, वीडियो हुआ वायरल देखे..  

अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपने बड़े बेटे को जूस में जहर मिलाकर दिया था, जिसे पीने के तुरंत बाद उसने उल्टी कर दी और इस बारे में अपने मकान मालिक को जानकारी दी. उसने मां-बेटों को अस्पताल पहुंचाया. अधिकारी ने बताया कि उपचार के दौरान मंगलवार को महिला ने दम तोड़ दिया और बुधवार को उसके छोटे बेटे की भी मौत हो गयी.

यूपी की एक जेल में बंद किया गुटखा तो कैदियों ने कर दी भूख हड़ताल, फिर हुआ कुछ ऐसा की… 

उन्होंने बताया कि महिला के बड़े बेटे को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है. शुरुआती जांच में यह पता चला कि महिला का पति शराबी था और पिछले कई दिनों से वह उसे प्रताड़ित कर रहा था जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या की घटना के बाद महिला के पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिये उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया गया.
loading...
शेयर करें