अमेठी की दिव्यांग युवती के साथ लखनऊ में ड्राइवर ने किया रेप

यूपी की राजधानी लखनऊ के बीकेटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अमेठी जिले की रहने एक दिव्यांग युवती के साथ रेप वारदात सामने आई हैं। पीड़िता की शिकायत पर बीकेटी पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई हैं।

लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ के बीकेटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अमेठी जिले की रहने एक दिव्यांग युवती के साथ रेप वारदात सामने आई हैं। पीड़िता की शिकायत पर बीकेटी पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई हैं। सूत्रों के मुताबिक दिव्यांग युवती ने इससे पहले रायबरेली में गैंगरेप व अमेठी में अपने एक चचेरे भाई पर रेप का मुकदमा लिखवा चुकी है। बीकेटी पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक 19 वर्षीय दिव्यांग रेप पीड़िता अमेठी जिले के दर्शनपुर मुंशीखेड़ा की रहने वाली है, 22 अक्टूबर को जगदीशपुर इलाके में सीतापुर के रामकोट में रहने वाले ड्राइवर लोकेश कुमार उर्फ लवकुश से मुलाकात हुई और दोनों ने अपना नंबर एक दूसरे को दिया। युवती ने बताया कि रविवार को लखनऊ आते समय ड्राइवर लोकेश को फोन कर बताया कि वह अपने मामा के घर आ रही हैं। इसके बाद युवक ने बोला की वह उसे उसके मामा के घर छोड़ देगा, फिर वह युवती को नंदना गांव स्थित एक गोदाम में ले गया।

ये भी पढ़े : योगी ने ‘प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना’ के लाभार्थियों से संवाद कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा

शराब पीकर कार में किया रेप

पीड़िता के मुताबिक उस इलाके में रात के समय एक कार्यक्रम चल रहा था, वहां उसे ले जाकर लोकेश ने शराब पी। इसके बाद युवती के साथ गाड़ी में ही रेप की घटना को अंजाम दिया। युवती ने किसी तरीके से ड्राइवर से बचकर पुलिस की 112 नंबर हेल्पलाइन पर सुचना दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने चालक को पकड़ लिया और थाने में ले गई। जहां पुलिस पूछताछ कर रही है तथा युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़े : दिल्ली: कार सवार ने साइकिल से जा रहे व्यक्ति को रौंदा, आरोपी गिरफ्तार

बीकेटी के सीओ ने बताया

बीकेटी के सीओ डॉ० ह्यदेश कठेरिया ने बताया कि युवती की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button