IPL
IPL

मालिक ने रोकी Salary, गुस्से में कर्मचारी ने ‘फूंक डाला’ 3 करोड़

शनिवार को पुलिस ने अजय को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने बताया कि आत्माराम ट्रैवल एजेंसी की 5 बसें एक महीने में फूंक दी गईं है। एक महीने में तीन बसों का जलना पुलिस को संदेहजनक लगा जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

महाराष्ट्र:  मुंबई से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल यहां एक शख्स ने अपने मालिक से बदला लेने के लिए उसका 3 करोड़ का नुकसान कर दिया। बता दें कि इस शख्स का नाम अजय सारस्वत बताया जा रहा है। अजय एक ट्रेवल एजेंसी में ड्राइवर के रूप में काम करता था। अजय ने मालिक से बदला लेने के लिए उसकी 5 बसों को जला दिया।

शनिवार को पुलिस ने अजय को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने बताया कि आत्माराम ट्रैवल एजेंसी की 5 बसें एक महीने में फूंक दी गईं है। एक महीने में तीन बसों का जलना पुलिस को संदेहजनक लगा जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस को संदेह हुआ कि सिर्फ आत्माराम  एजेंसी की बसें ही क्यों आग पकड़ रही हैं।

वहीं ट्रैवल एजेंसी के मालिक ने अपने एक कर्मचारी पर शक जताया। मालिक ने बताया कि उन दोनों के बीच सैलरी को लेकर तकरार हुई थी। ट्रैवल एजेंसी मालिक ने पुलिस को बताया कि कोरोना महामीर के दौर में उसे ड्राइवर की जरूरत थी। उस वक्त अजय ने सिर्फ 10 दिनों के लिए उसकी बसें चलाईं।

अजय के बस चलाने के दौरान गोवा में एक एक्सीडेंट भी हुआ था जिससे मालिका को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा था। इसी वजह से ट्रैवल एजेंसी के मालिक ने अजय को कुछ बकाया पैसा देने से मना कर दिया था जिससे दोनों के बीच कहा-सुनी हुई।

यह भी पढ़ें: Happy Birthday UP: 70 साल का हुआ उत्तर प्रदेश, जानिए ‘यूपी’ का प्राचीन नाम

इसके बाद मालिक से बदला लेने के लिए अजय ने उसकी बसों में आग लगा दी। अजय ने पुलिस को बताया कि उसने बस के पर्दों को माचिस से जलाया जिसके बाद पुरी बस जल गई।अजय की इस हरकत से ट्रैवल एजेंसी के मालिक को 3 करोड़ रुपये का नुकसान झेलना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: राजधानी में मचा हड़कंप, लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, हिरासत में इतने लोग

Related Articles

Back to top button