अकेली लड़की को ड्राइवर ले गया एक्सप्रेसवे, वहां जो हुआ उसे आपको जरुर पढ़ना चाहिए

0

नोएडा। उबर कैब को लेकर एक महिला पत्रकार ने नया खुलासा किया है। दरअसल, महिला देर रात अपने करीबी के घर से दिल्ली वापस जा रही थी इसलिए उसने उबर कैब को रोका और उसमें बैठ गई। जैसे ही महिला कार में बैठी, वैसे ही उसे ड्राइवर के पास से शराब की बदबू आने लगी। मगर जब तक वो कुछ कर पाती इतने में कार वहां से चल दी। ड्राइवर नशा किए हुए था और बस कार चला रहा था लेकिन एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड पर पहुंचते ही उसने कार रोक दी जिससे महिला को कुछ शक हुआ और डर भी लगा।

ड्राइवर

ड्राइवर ने पी थी शराब

जब महिला ने उससे गाड़ी रोकने की वजह पूची तो उसने बताया कि पेट्रोल खत्म हो गया है। इतने कहते हुए वो फोन पर अपने साथियों से बात करने लगा और कहने लगा की कार में पेट्रोल खत्म हो गया है और उसकी गाड़ी में एक महिला भी सवार है। इससे महिला ने खतरे को भांपते हुए बचने के विकल्प सोचने शुरू कर दिए।

जब ड्राइवर फोन पर बात कर रहा था उतनी ही देर में महिला ने अपने एक साथी को फोन किय और उन्हें वहां से ले जाने को कहा। उनके साथी बिना देर किए वहां पहुंच गए और महिला पत्रकार को अपने साथ ले गए। यही नहीं, जितनी देर महिला गाड़ी में थी तब महिला ने ड्राइवर से लाइट ऑन करने को कहा।

ड्राइवर ने लाइट तो ऑन की लेकिन जैसे ही महिला फोटो लेने लगी वैसे उसने फोटो खींचने से मना कर दिया और लाइट बंद कर दी। महिला ने इस मामले की शिकायत उबर कंपनी से की है। इसपर कंपनी ने जवाब दिया कि उन्होंने ड्राइवर के साथ अपना करार खत्म कर लिया है।

यह भी पढ़ें : हमले के बाद अमरनाथ के लिए 16वां जत्‍था हुआ रवाना, बढ़ रही तीर्थयात्रियों की संख्‍या

loading...
शेयर करें