ड्रग मामला : रिया और शौविक की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ी, NCB सख्त

ड्रग मामला : रिया और शौविक की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ी, NCB सख्त

मुंबई: एनसीबी की तलवार रिया और शौविक की गर्दन से हटती नज़र नहीं आ रही है। आज 6 सितम्बर को दोनों की न्यायिक हिरासत की अवधि पूरी हो रही थी पर पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती सहित 18 आरोपियों की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ा दी है।

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग का एंगल सामने आने के बाद NCB ने रिया और शौविक पर शिकंजा कसा था। 8 सितम्बर को दोनों की गिरफ़्तारी हुई थी जिसके बाद 3 दिन तक लगातार एनसीबी की पूछताछ जारी थी। एनसीबी ने हिरासत में लेने के बाद रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 22 सितंबर को रिया की न्यायिक हिरासत अवधि खत्म हो गई थी। 22 सितंबर को रिया की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था और न्यायिक हिरासत अवधि को 6 अक्तूबर तक बढ़ा दिया गया था। आज फिर बॉम्बे कोर्ट ने 18 आरोपियों की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें : हाथरस कांड पर सुनवाई, चीफ जस्टिस ने कहा गवाहों की सुरक्षा तय करेगी जांच सही या नहीं

वहीं, NCB ने रिया, शौविक और अन्य 18 आरोपियों की जमानत याचिका पर कड़ा विरोध जताते हुए कहा था कि इनकी जमानत याचिका को खारिज किया जाए। NCB ने कहा कि समाज को, खासकर युवाओं को कड़ा संदेश दिए जाने की जरूरत है कि वो नशीले पदार्थों के सेवन से बचें। अगर वो ऐसा करेंगे तो उनके साथ भी यही प्रक्रिया अपनाई जाएगी। इन लोगों को एक्टर सुशांत की मौत की जांच के दौरान सामने आए ड्र्रग्स से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles