ड्रग्स केस: करण जौहर का नाम ले लोगे तो तुम्हें छोड़ देंगें,क्षितिज प्रसाद ने NCB पर लगाए गंभीर आरोप

Mumbai : अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ताबड़तोड़ कार्यवाही कर रही है। इसी सिलसिले में पिछले हफ्ते एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को भी गिरफ्तार किया है। NCB ड्रग्स कनेक्शन को लेकर क्षितिज से लगातार पूछताछ कर रही है, तो वहीं पूछताछ की कार्यवाही को लेकर प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद ने एनसीबी पर ब्लैकमेल करके गवाही देने का गंभीर आरोप लगाया है।

क्षितिज प्रसाद
क्षितिज प्रसाद

प्रोड्यूसर के वकील सतीश मानशिंदे ने रविवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में बताया कि NCB के अधिकारी क्षितिज को टॉर्चर करके ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं। वकील ने कोर्ट को बताया कि एनसीबी के अफसर करण जौहर और उनसे जुड़े हुए लोगों को फसाने के लिए क्षितिज को ब्लैकमेल करने की कोशिश किए हैं। वकील ने जज को बताया कि अधिकारी कह रहे थे कि करण जौहर, राखी, अपूर्वा, राहिल, नीरज और सोमेल मिश्रा का नाम ले लोगे तो तुम्हे छोड़ देंगे।

इसे भी पढ़े : ड्रग कनेक्शन में NCB का बड़ा एक्शन,तीन पेडलर समेत चार करोड़ की ड्रग बरामद

क्षितिज के वकील ने बताया कि समीर वानखेड़े नाम का अफसर धमकी भी दिया है कि वह उसकी बात नहीं मान रहा, इसे सबक सिखाया जाएगा। इसके अलावा वकील ने आरोप लगाया कि अफसर ने क्षितिज के चेहरे के पास अपना जूता ले जाकर बोला यही है तुम्हारी असली औकात। इस दौरान अन्य अफसर ठहाके लगा रहे थे। क्षितिज के वकील ने बताया कि क्षितिज पर्सनली इन लोगों को नहीं जानते, लिहाजा वह किसी को झूठे आरोप में नहीं फसा सकते। उन्होंने बदतमीजी और टॉर्चर करने के बाद भी किसी का नाम नहीं लिया है।

 

Related Articles

Back to top button