शराब की नशे में पति ने की अपनी पत्नी की हत्या, कमरे में नजर आया 2 साल का बेटा

नई दिल्ली: दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी जिसने हर किसी को हैरान कर दिया बता दे की एक पति शराब की नशे में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पति सोनू और पत्नी पायल,आनंद पर्वत में एक मकान में 3 साल से किराए पर रह रहे थे. पति गाड़ियों की एक्सेसरीज का काम करता है. दोनों का 2 साल का एक बेटा है. 

कहा जा रहा है कि इसी बेटे को लेकर पति और पत्नी के बीच कोई विवाद हुआ था. उसके बाद पति सोनू ने पत्नी पायल की हत्या कर दी.जिस वक्त पति ने वारदात को अंजाम दिया, वह नशे में था. पति पर शराब का नशा इस कदर हावी था कि पत्नी की हत्या करने के बाद भी उसने मौके से भागने की कोशिश तक नहीं किया था,

फिलहाल पुलिस ने पत्नी की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि क्या यह सिर्फ चंद मिनटों का गुस्सा था या फिर पति-पत्नी के बीच विवाद की कोई पुरानी वजह है.वहीं बीते दिनों उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ स्थित थाना देहलीगेट क्षेत्र के कैलाश गली में एक पति ने पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी।.इसके बाद खुद फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली.

उसके अगले दिन मंगलवार (17 सितंबर) सुबह जब काफी देर तक दोनों कमरे से बाहर नहीं निकले तो परिजनों को शक हुआ. परिवार वालों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई. अनहोनी की आशंका पर पुलिस को सूचना दी.सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. परिजनों के मुताबिक पति पत्नी के बीच काफी दिनों से अनबन चल रही थी. पति एक फक्ट्री में पावर प्रेस पर काम करता था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Related Articles