नशे में चूर बेटे ने बाप के साथ की हैवानियत की सारी हदें पार

0

गोरखपुर। कहते हैं कि बेटा और बाप का रिश्ता सभी रिश्तों से अलग होता है। लेकिन आज के एक कलयुगी बेटे ने इस रिश्तों से तार-तार करते हुए हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। जी हां, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ घर जनपद के कैंट थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपने 70 वर्षीय पिता की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर फरार हो गया। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक कैंट थाना क्षेत्र के खोटा टोला में बुजुर्ग रामदुलारे अपने परिवार के साथ रहता था। उसका 41 वर्षीय बेटा राजेंद्र नशे का आदी है। सोमवार को जब परिवार में सभी रक्षाबंधन त्योहार मना रहे थे, तो राजेंद्र रॉड लेकर आया और अपने पिता पर रॉड से वार करने लगा।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक राजेंद्र ने नशा करने के लिए अपने पिता से पैसे मांगे थे, लेकिन पिता ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इससे गुस्साए राजेंद्र ने पिता पर लोहे के रॉड से वार कर दिया। यह भी पता चला है कि राजेंद्र अपने हिस्से की जमीन को बेचना चाहता था, लेकिन इसके लिए उसका पिता राजी नहीं था। इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था।

बुरी तरह घायल राम दुलारे ने घर के आंगन में ही तड़प-तड़प कर जान दे दी। पिता को पीटने के बाद राजेंद्र फरार हो गया। पुलिस उसे खोज रही है।

loading...
शेयर करें