बसअड्डे पर नशे में धुत महिला को लेकर मची खलबली…

0

लखनऊ: रोडवेज बस अड्डे पर बीते बुधवार को देर शाम उस समय खलबली मच गई जब  लोगों को पूछताछ केंद्र के पास शेड के नीचे बेहोश अवस्था में एक युवती पड़ी मिली। लोगों की जानकारी के बाद रोडवेज कर्मियों ने एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल भेजवाया। बताया जा रहा कि लड़की शराब के नशे में धुत थी

जूनियर स्टेशन इंचार्ज जय गोविंद सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि देर शाम परिचालकों ने उसके बेंच पर पड़े होने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। चूंकि, वह बेहोशी की हालत में पड़ी थी, इसलिए रोडवेज कर्मियों ने एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल भेजवाया।

यह भी पढ़ें: नीतीश के फैसले पर चला राजनीतिक चाबुक, हुए कई वार

स्टेशन इंचार्ज के अनुसार, उसके पास मिले आधार कार्ड पर युवती का नाम और पता लिखा है। पते के रूप में मुंबई के घाटकोपर पश्चिम उपनगर के टिकाम भटवाड़ी राम नगर मोहल्ले की निवासी लिखा है।

यह भी पढ़ेंमुहिम बन चुका है बीजेपी का नारा, ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ की राह पर देश

अस्पताल में लड़की को होश तो आया ज्यादा शा की वजह से वह कुछ भी बता नहीं सकी। हालांकि लड़खड़ाती आवाज वह कुछ बताने की कोशिश जरूर कर रही थी।

यह भी पढ़ें: डोकलाम विवाद के बीच चीन के बदले सुर, पीएम मोदी की तारीफ में बांधे पुल

वह जो कहना चाह रही थी उसका मतलब यही निकल रहा था कि कोई शादी का झांसा देकर उसे यहां लेकर आया था। एसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि उसके पूरी तरह से होश में आने के बाद पूछताछ की जाएगी।

loading...
शेयर करें